फिर से आयरनमैन बनना चाहते हैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर


Avengers Endgame Robert Downey Jr: एवेंजर्स: एंडगेम को एमसीयू की इन्फिनिटी सागा को खत्म करते हुए 2019 में रिलीज किया गया था, जिसमें थानोस हार गया और हमारे सुपरहीरो ने दुनिया को बचा लिया था. दुनिया को पूरी तरह नष्ट होने से बचाने के लिए आयरन मैन रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अपनी जान दे दी. यह मार्वल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा हार्टब्रेकिंग था. अब रॉबर्ट डाउनी जूनियर का कहना है कि वह यह किरदार फिर से निभाना चाहते हैं. 

आयरन मैन की मौत ने लाखों फैंस के दिल तोड़े
2019 की सुपर फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स, एंथनी और जो ने किया है. बता दें कि मार्वल के लिए यह उनका लास्ट प्रोजेक्ट था. इस दौरान निर्देशक जोड़ी ने यह सुनिश्चित किया कि फिल्म फैंस को बहुत पसंद आए. एंथोनी रूसो और जो रूसो यह बात जानते थे कि आयरन मैन की मौत लाखों फैंस के दिलों को तोड़ देगी, लेकिन फिर भी उन्होंने चान्स लिया. लेकिन फैंस ने इस बारे में यह कहना बंद नहीं किया है कि आरडीजे के टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन, एमसीयू में कैसे वापस आ सकते हैं?

दोबारा आयरमैन बनना चाहते हैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर
अब हाल ही में, रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कहा कि अगर उनसे दोबारा कहा गया तो वह खुशी-खुशी आयरन मैन की भूमिका निभाने के लिए वापस आ जाएंगे. ओपेनहाइमर अभिनेता ने कहा कि आयरनमैन का किरदार उनके डीएनए का एक अभिन्न हिस्सा है. वहीं गेम्सराडार+ के साथ इंटरव्यू में, एवेंजर्स: एंडगेम के निर्देशकों से आयरनमैन के किरदार के बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यह कैसे संभव होगा. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वे इसे कैसे करेंगे. मुझे नहीं पता कि इसका रास्ता क्या होगा’.


आयरनमैन का वापस आना महज अफवाह
गेम्सराडार+ के साथ इंटरव्यू में, जो रूसो ने कहा, ‘मेरा मतलब है, हमने उस किताब को बंद कर दिया है, इसलिए यह उन पर निर्भर करेगा कि वे इसे फिर से कैसे खोलें.’ बता दें कि अब तक ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि केविन फीगे रॉबर्ट के आयरन मैन को एमसीयू में वापस ला सकते हैं. हालांकि, अभी तक तो ये महज अफवाहें हैं, क्योंकि ऐसी किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: इमरान खान करने वाले हैं धांसू कमबैक, 2000 करोड़ कमाने वाले एक्टर का मिल रहा साथ, दोहराया जा सकता है 13 साल पुराना रिकॉर्ड



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top