श्रीदेवी के ‘बेटे’ संग रहा अफेयर, 14 साल में दीं 15 फ्लॉप फिल्में! अब इस सीरीज से कर रहीं कमबैक


Heeramandi Actress Career: सलमान खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई हसीनाओं को लॉन्च किया है. भाग्यश्री, स्नेहा उल्लाल, जरीन खान से लेकर डेजी शाह तक, ये वो एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड डेब्यू किया. इनमें एक नाम बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और राजनीति की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले हस्ती की बेटी का भी है.

इस एक्ट्रेसेस ने सलमान खान की फिल्म के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और फिर अक्षय कुमार, अजय देवगन, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया और अब संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में दिखाई देने वाली हैं.

पहली फिल्म ही हुई हिट
ये एक्ट्रेस दिग्गज एक्टर रहे और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा हैं. एक्ट्रेस ने साल 2010 में फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राउडी राठौड़’ में काम किया और ये फिल्म भी हिट रही. हालांकि उनकी तीसरी फिल्म ‘जोकर’ फ्लॉप हुई. इसके बाद ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘दबंग 2’ के जरिए सोनाक्षी ने लगातार दो हिट दिए.

श्रीदेवी के 'बेटे' संग रहा अफेयर, 14 साल में दीं 15 फ्लॉप फिल्में! अब इस सीरीज से कमबैक कर रहीं सलमान खान की हीरोइन

बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म
2013 से लेकर 2022 तक सोनाक्षी सिन्हा ने जितने भी फिल्मों में काम किया उनमें से एक भी हिट नहीं हुई. उनकी फिल्म ‘आर राजकुमार’ जहां बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कलेक्शन कर पाई तो वहीं 2019 की फिल्म ‘दबंग 3’ सेमी-हिट रही. सोनाक्षी आखिरी बार फिल्म डबल एक्सेल में दिखीं और उनकी ये फिल्म भी बुरी तरह पिट गई.

श्रीदेवी के 'बेटे' संग रहा अफेयर, 14 साल में दीं 15 फ्लॉप फिल्में! अब इस सीरीज से कमबैक कर रहीं सलमान खान की हीरोइन

श्रीदेवी के ‘बेटे’ को किया डेट
प्रोफेशनल लाइफ से अलग सोनाक्षी सिन्हा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियो में रहीं. उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को डेट किया. अर्जुन ने सोनाक्षी के साथ फिल्म तेवर में काम किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका.

श्रीदेवी के 'बेटे' संग रहा अफेयर, 14 साल में दीं 15 फ्लॉप फिल्में! अब इस सीरीज से कमबैक कर रहीं सलमान खान की हीरोइन

इस एक्टर संग रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी
फिलहाल सोनाक्षी के अपने को-एक्टर जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं. जहीर और सोनाक्षी ने फिल्म डबल एक्सेल में एक साथ काम किया था. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

preview


‘हीरामंडी’ में निभाएंगी ये रोल
लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ से वापसी करने वाली हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस ‘फरीदान’ का किरदार अदा करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 Release Date: मेकर्स ने ट्विस्ट के साथ रिवील की ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट तो झल्लाए फैंस, बोले- ‘बैठकर लौकी छिलवा रहे हो…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top