जब नशे में धुत्त पहुंचे सोढ़ी, तारक मेहता में रोशन ने मचाया था हंगामा


Gurucharan Sodhi Popular Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर गुरुचरण सिंह सोढ़ी गायब हो गए हैं. वो कई दिनों से लापता हैं. पुलिस उन्हें ढूंढ़ रही है. एक्टर गुरुचरण की सलामती के लिए फैंस और स्टार्स सभी दुआएं कर रहे हैं. गुरुचरण टीवी के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों तक काम किया था. वो शो में रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में थे. 

इस शो में उनका रोल काफी अहम था. सीरियल में कई बार ऐसे प्लॉट भी देखने को मिले थे, जब रोशन सिंह सोढ़ी हाईलाइट हुए थे. 

सोसायटी हुई परेशान
शो में दिखाया गया है कि रोशन सिंह सोढ़ी को पार्टी-सार्टी करने का काफी शौक है, हालांकि, उनकी पत्नी रोशन कौर सोढ़ी को इससे बहुत नफरत है. तो कई बार ऐसा हुआ है कि इस चीज को लेकर शो में खूब हंगामे हुए हैं. कई ऐसे एपिसोड भी दिखाए गए हैं जब सोढ़ी की नशे की लत की वजह से पूरी सोसायटी को परेशानी झेलनी पड़ी.

शराब के नशे में पहुंचे सोसायटी
शो में एक एपिसोड में दिखाया गया था सोढ़ी एक बार नशे की हालत में सोसायटी पहुंच गया था और खूब हंगामा किया था. ये देखकर मिसेज सोढ़ी ने उन्हें घर में एंट्री नहीं दी थी. इसके बाद सोढ़ी ने मिसेज सोढ़ी को मनाने के लिए बिल्डिंग की छत पर पहुंच जाते हैं और नीचे कूदने की धमकी देते हैं. फिर जैसे तैसे बात को संभाला जाता है.

सोढ़ी ने खाया कांच!
एक एपिसोड में तो दिखाया गया था कि रोशन पत्नी से छुपकर दोस्तों के साथ पार्टी करता है और मिसेज सोढ़ी को झूठ बोलता है. लेकिन बाद में जब मिसेज सोढ़ी को पता चलता है तो वो उसे सबक सिखाने की कोशिश करती हैं. 

दरअसल ज्यादा चने खाने की वजह से सोढ़ी को पेट में दर्द होता है.वहीं सोढ़ी को लगता है कि उसने शराब के साथ कांच खा लिया था तो इस वजह से दिक्कत हो रही है. जब रोशन  और पूरी सोसायटी को दर्द होने के असल कारण का पता चलता है तो सब मिलकर सोढी से झूठ बोलते हैं कि रोशन के पेट में कांच है. डर से आखिर में सोढ़ी ने पत्नी को सबकुछ बताया और जब पत्नी गुस्सा हुई और नहीं मानी तो सोढ़ी गिल्ट में सोसायटी छोड़ने का मन बना लेता है. हालांकि, फिर बाद में सभी उसे सच बताते हैं और चीजें ठीक हो जाती हैं.

जब सोढ़ी का हुआ किडनैप
शो में गुरुचरण सोढ़ी ने दो बार एंट्री ली थी. दरअसल, बीच में उन्होंने शो छोड़ दिया था. फिर पब्लिक डिमांड की वजह से उन्हें शो में वापस लाया गया था. उनकी वापसी का प्लॉट किडनैपिंग से जुड़ा था. दरअसल, शो सोढ़ी को किडनैप करने का प्लॉट दिखाकर फिर सोढ़ी मतलब गुरुचरण सोढ़ी की वापसी कराई गई थी. 

ये भी पढ़ें- कभी बॉडी शेमिंग की हुई शिकार, कभी कहा गया गांव की गवार, किसिंग सीन की वजह से छोड़ी फिल्में, जानें- कौन हैं ये एक्ट्रेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top