कभी इस एक्टर संग जुड़ा था नताशा का नाम, फिर यूं बनीं हार्दिक की लाइफलाइन


Natasa Stankovic Aly Goni: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से जलवे बिखेर चुकीं नताशा स्टेनकोविक भले ही आज हार्दिक पांड्या के साथ काफी खुश हैं और उनके बच्चे की मां भी बन चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इससे पहले नताशा का दिल किसी और टीवी एक्टर के लिए धड़कता था. जी हां एक्ट्रेस पहले अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थीं. 

कभी इस एक्टर संग जुड़ा था नताशा का नाम

साल 2014 में नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं. लेकिन कुछ साल बाद इस कपल ने ब्रेकअप कर लिया. अलग होने के बारे में बात करते हुए अली ने खुलासा किया था कि, ‘हम दोनों ही काफी अलग धर्म और कल्चर से जुड़े थे. दोनों में काफी फर्क भी था. इस वजह से ही हमने अपने रास्ते अलग कर लिए.’


अली गोनी और नताशा ने ब्रेकअप के बाद डांस रियलिटी शो नच बलिए में हिस्सा लिया था. इस शो में उन्ही लोगों को हिस्सा लेना था जो कि पहले रिलेशन में रह चुके हैं, इसीलिए इन दोनों ने बतौर एक्स इस शो में पार्टि्सिपेट किया था. इस सीजन में नताशा और अली फिनाले में रनर-अप रहे थे. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक पेशे से एक मॉडल और डांसर हैं. डीजे वाले बाबू गाने को लेकर नताशा सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं. 

हार्दिक-नताशा ने 31 मई 2020 में की थी कोर्ट मैरिज

नताशा टीवी शो ‘बिग बॉस सीज़न-8’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. नताशा सार्बिया की रहने वाली हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई सार्बिया में ही पूरी की है. नाताशा कई हिंदी फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं. वहीं हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 के दिन एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया था. 

 

यह भी पढ़ें: Watch: बेटे ‘अकाय’ के साथ भारत लौटने के बाद अनुष्का ने शेयर की पहली पोस्ट, अपने ‘पार्टनर -इन क्राइम’ का किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top