रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना में चल रहा है झगड़ा? राजन शाही ने किया खुलासा


Rupali Ganguly-Gaurav Khanna Cold War: राजन शाही का सीरियल अनुपमा टीवी का पॉपुलर सीरियल है. शो के साथ ही शो के किरदारों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. लीड एक्टर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री और दोनों की जोड़ी भी फैंस की फेवरेट है. लेकिन इस बीच खबरें आई थीं कि शो में जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाने वाले रुपाली और गौरव में सेट पर अनबन है. वहीं अब राजन शाही ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना में चल रहा झगड़ा
अनुपमा को प्रोड्यूसर राजन शाही ने रुपाली और गौरव के झगड़े वाली बात पर चुप्पी तोड़ते हुए पूरा सच बताया है. राजन शाही ने कहा- मैं कह रहा हूं कोल्ड वॉर हो, हॉट वॉर हो, ल्यूकवॉर्म वॉर हो. जब तक मेरे शो पर इस वॉर से असर नहीं पड़ रहा है तब तक मैं इस झगड़े में नहीं पड़ता हूं. मैं एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी नहीं करता हूं. अगर इस वजह से मेरी शूटिंग में कोई परेशानी आई तो मैं इसमें कुछ कर सकता हूं. 





एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देते हैं राजन शाही
राजन शाही ने आगे कहा- कलाकारों के लिए हम पहले उन्हें खुद ही मामला सुलझाने के लिए कहते हैं. क्योंकि एक्टर्स के बीच ये सब चलता रहता है. वो कभी दोस्त होते हैं कभी झगड़ा हो जाता है और फिर अगले दिन सब ठीक हो जाता है. तो अब ऐसे मामले में प्रोड्यूसर अपनी टांग अड़ाए तो मामला बड़ा हो सकता है. 

अनुपमा में आएगा ये ट्विस्ट 
शो की बात करें तो इस वक्त अनुपमा में काफी कुछ देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुज की शादी हो रही है तो वहीं अनुपमा के दिल में फिर से अनुज के लिए प्यार उभर रहा है. अब शो के आने वाले एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाले हैं. देखना होगा कि क्या एक बार फिर अनुपमा और अनुज का मिल हो पाता है या फिर इस बार अनुपमा अकेले ही रह जाएगी. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से पहले इस टीवी एक्टर के प्यार में पागल थीं नताशा स्टेनकोविक, फिर ब्रेकअप के बाद नेशनल टीवी पर पहुंची थीं स्टार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top