अनुपमा से बदला लेने के लिए आध्या करेगी ये काम, शो में आएगा ये ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अब आने वाले एपिसोड में भी काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. चलिए जानते हैं अनुमपा के अपकमिंग एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है? 

अनुज देगा अनुपमा को डायरी
अनुपमा के जाने के बाद से ही आध्या अपनी मां से नफरत करती है. आध्या कई बार अपनी मां यानी अनु को खरी खोटी सुना चुकी है. वहीं इस बार आध्या अपनी नफरत में कुछ बहुत ही बड़ा करने वाली है. दरअसल, अनु अपने कुकिंग कॉम्पीटिशन की तैयारी कर रही होगी तब अनुज उसके लिए एक स्पेशल डायरी लेकर आएगा. इस डायरी में ससभी डिशेज की यूनिक रेसेपी लिखी होगी. 

आध्या लेगी अनुपमा से बदला
डायरी मिलने के बाद अनुपमा कहेगी कि जैसे अर्जुन के लिए युद्ध में उनका धनुष था, मेरे लिए ये डायरी ही शस्त्र है. अनु कहेगी कि कॉम्पीटिशन में जाने से पहले वो इस डायरी को पूरा पढ़ेगी और अच्छे से अच्छी डिश बनाने की कोशिश करेगी. अनु की ये बात आध्या सुन लेगी जिसके बाद वो अनु के साथ कुछ ऐसा करेगी जिससे सबके होश उड़ जाएंगे. 

अनुपमा के प्रोमो वीडियो में देखने को मिला है. अनुपमा डायरी को पढ़े उससे पहले ही आध्या उसे फाड़ देगी. वो डायरी के टुकड़े टुकड़े कर देगी. आध्या बिल्कुल नहीं चाहती है उसकी मां कॉम्पीटीशन जीते और उसे जरा सी भी खुशी मिल सके. 

अनुज के बारे में सोचने को मजबूर होगी अनु
वहीं प्रोमो में ये भी देखने को मिला है कि डांस क्लासेड में यशदीप की दोस्त से अनु बात कर रही होगी. वो अनु को कुछ ऐसी बातें बोलेगी की अनुपमा सोचने पर मजबूर हो जाएगी. यशदीप की होस्त दीया अनु से कहेगी कि कोई चाहे जितना भी मॉडर्न हो जाए, मूव ऑन कर ले, फ्रेंड्स बना ले लेकिन प्यार कभी नहीं मरता है. यहां दीया अनुज की बात कर रही होगी. 

श्रुति-अनुज की शादी रोकेगी अनुपमा?
दीया अनुपमा से कहेगी कि क्या एकतरफा प्यार वाली शादी चल पाएगी? अगर शादी नहीं चल पाई तो आध्या को तो और भी बढ़ा शॉक लगेगा? अब शो के आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या करती है. क्या वो शादी रोकेगी या अपने पति को श्रुति को शॉप देती है. 

यह भी पढ़ें: ‘मेरा काम नोटिस नहीं किया गया, सुपरहिट फिल्म देने के बाद नहीं मिला काम, ‘बर्फी’ एक्ट्रेस का छलका दर्द

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top