रातोंरात बच्चों का सुपरहीरो बन गया था ये एक्टर, ‘शक्तिमान’ को दी थी टक्कर,


Where Is Junior G: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ऐसी है कि वो किसी को भी रातोंरात स्टार बना देती है तो एक गलती सारा स्टारडम छीन लेती है. कई लोगों को फेम एक फिल्म या टीवी शो से मिल जाता है तो कुछ को फेमस होने में सालों लग जाते हैं. ऐसे ही एक एक्टर हैं जो अपने पहले ही शो से बच्चों के सुपरहीरो बन गए थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. बच्चों के सुपरहीरो बहुत कम रहे हैं मगर इसने शक्तिमान तक को टक्कर दे दी थी. आइए आपको इस सुपरहीरो के बारे में बताते हैं.

जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं उन्होंने पॉपुलैरिटी के मामले में शक्तिमान तक को टक्कर दे दी थी और अब अपने यूट्यूब व्लॉग से फेम कमा करे हैं. हम जिनकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं अमितेश कोच्चर हैं. जो जूनियर जी शो में नजर आए थे.

बच्चों के बन गए थे सुपरहीरो
अमितेश ने अपने टीवी करियर की शुरुआत शो जूनियर जी से की थी. ये टीवी शो डीडी नेशनल पर साल 2001 में आया करता था. इस शो को घनश्याम पाठक ने डायरेक्ट किया था. इस शो की कहानी एक अनाथ बच्चे की थी जो एक जादुई अंगूठी की मदद से सुपरहीरो बन जाता था और बुराई से लोगों को बचाता था. साथ ही शो में एक फ्युमनाचो करके एक दुष्ट का था उसे भी मजा चखाया करता था.

शक्तिमान को दी टक्कर
जब जूनियर जी का प्रीमियर टीवी पर होने लगा था उस समय शक्तिमान भी आया करता था. शक्तिमान पहले से ही पॉपुलर था ऐसे में जूनियर जी के लिए अपनी जगह बनाना मुश्किल था लेकिन फिर भी उसने शक्तिमान को टक्कर दी.

एक्टिंग को कह दिया अलविदा
जूनियर जी के किरदार में अमितेश को फैंस का खूब प्यार मिला था. वो बहुत जल्द ही बच्चों के सुपरहीरो बन गए थे हालांकिजब शो खत्म हो गया तो अमितेश ने भी एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. वो उसके बाद किसी भी शो या फिल्म में नजर नहीं आए हैं.

जूनियर जी का किरदार निभाने वाले अमितेश अब बड़े हो चुके हैं. एक्टिंग छोड़कर वो एक ट्रैवल व्लॉगर बन गए हैं. उनके यूट्यूब पर 8 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर हैं. 

ये भी पढ़ें: तीन महीने में टूटी थी शादी, पति की मौत के बाद भी सोलह श्रृंगार करती हैं ये दिग्गज एक्ट्रेस, जानें वजह

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top