शादी के 3 साल बाद संजय गगनानी वाइफ से लेंगे तलाक? ये है वजह


Sanjay Gagnani Divorce: टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी का किरदार निभा चुके संजय गगनानी साल 2021 में पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. संजय शादी करने से पहले पूनम को 9 साल तक डेट कर चुके हैं. हालांकि अब खबर आ रही है कि ये कपल शादी के 3 साल बाद अलग होने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही तलाक लेने पर विचार कर रहे हैं. हालांकि इन खबरों पर अभी तक कपल ने कोई रिएक्ट नहीं किया है.

शादी के 3 साल बाद संजय गगनानी वाइफ से लेंगे तलाक?

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय गगनानी और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक्टर के एक करीबी सूत्र ने कहा कि संजय गगनानी ने अपने पड़ोस के कुछ तलाक वकीलों से सलाह ली है. वह कथित तौर पर अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कदम उठा रहे हैं. हालांकि, अभी तक उनके रिश्ते में खटास आने के पीछे का कारण सामने नहीं आया है. 


24 अप्रैल, 2024 को संजय गगनानी ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें टूटे हुए दिल का इमोजी था. एक्टर की स्टोरी में लिखा है, ‘जितना मैं प्यार करता हूं, मेरा अलग रहना भी उतना ही मजबूत है’. बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी. बता दें कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. 

ये कपल शादी से पहले कुछ सालों से लिव-इन में रह रहा था. हालांकि किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही कोई कमेंट किया है. लेकिन ये बेहद चौंकाने वाली बात है. पहले करण वीर मेहरा, गौतम विग, करण शर्मा जैसे अभिनेताओं की शादियां भी बहुत कम समय तक चली थीं. संजय गंगनानी को कुंडली भाग्य में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

 

यह भी पढ़ें:  आयुष्मान खुराना ने खोली बॉलीवुड सेलेब्स की पोल, बता दिया इंडस्ट्री का सच?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top