इस कॉमेडियन संग रोमांस करती दिखीं कृष्णा अभिषेक की वाइफ, वीडियो वायरल


Krushna Abhishek was Pranked: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और 25 अप्रैल को आरती दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इसी बीच आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक का एक मजेदार वीडियो सामने आया है. वीडियो में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ रोमांस करती नजर आईं और ये सबकुछ कृष्णा के सामने हुआ.

सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक के साथ प्रैंक किया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी कॉमेडी की सुपरहिट जोड़ी हैं लेकिन इस वीडियो में कृष्णा सुदेश से परेशान होते नजर आए.

कृष्णा अभिषेक को कश्मीरा शाह ने दिया धोखा?
कॉमेडियन सुदेश लहरी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को भी टैग किया है. इसके कैप्शन में सुदेश ने लिखा, ‘कृष्णा खुश है या दुखी आप ही बताओ…’


इस वीडियो के बैकग्राउंड में आमिर खान की फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ का सुपरहिट सैड सॉन्ग ‘तू प्यार है किसी और का’ बज रहा है. वीडियो में सुदेश कश्मीरा का हाथ पकड़कर उन्हें ले जाते नजर आ रहे हैं, उनसे बातें कर रहे हैं, वहीं कश्मीरा भी हंसते हुए उनका साथ दे रही हैं. पीछे-पीछे कृष्णा हैरान-परेशान होते हुए अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि ये एक फनी वीडियो है जिसे फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

Krushna Abhishek की बीवी किसी और संग कर रही थी रोमांस, सरेआम देखकर कॉमेडियन की हालत खराब, देखें वीडियो

पति-पत्नी हैं कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक
कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक से साल 2013 में शादी की थी. कश्मीरा-कृष्णा दो बेटों के माता-पिता हैं. उनकी बॉन्डिंग बहुत ही खूबसूरत है और अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी लव केमिस्ट्री देखने को मिलती है. बहन आरती सिंह की शादी की सभी रस्मों को होस्ट करने की जिम्मेदारी कृष्णा और कश्मीरा ने ही ली है.


सुपरहिट है सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी
कई साल पहले सोनी चैनल पर ‘कॉमेडी सर्कस’ आता था और कृष्णा-सुदेश की जोड़ी वहीं बनी थी. कृष्णा-सुदेश ने कई सीजन इन शोज को जीता और उनकी कॉमेडी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद है. आज भी सोशल मीडिया पर जब ये एक-दूसरे से मिलते हैं ऐसे ही मजेदार प्रैंक एक-दूसरे से किया करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Operation Trident का ऐलान, 1971 के इंडो-पाक वॉर पर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर बना रहे फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top