‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अब नहीं रहा दम, तीसरे मंडे बस इतनी सी हुई कमाई


Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 19:  अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं. दोनों ही फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हुई थी तब से ये बॉक्स ऑफिस पर गिरते-पड़ते आगे बढ़ रही हैं. जहां अजय की ‘मैदान’ ने रेंग-रेंग कर 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी कछुए की चाल से आगे बढ़ते हुए 60 करोड़ के पार हो गई है. हालांकि दोनों फिल्मों का कलेक्शन बेहद रूला देने वाला है. चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने रिलीज के 19वें दिन कितनी कमाई की है?  

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 19वें दिन कितना किया कलेक्शन?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी प्रमोशन के बाद रिलीज हुई थी हालांकि इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स्ड रिव्यू मिला और इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ कमाई के मामले में भी फिसड्डी साबित हुई. फिल्म ने पहले हफ्ते में ठीक ठाक कमाई कर ली थी लेकिन उसके बाद इसकी कमाई का ग्राफ गिरता चला गया. 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के 19 दिन बाद भी 100 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 8.6 करोड रुपये रही. वहीं तीसरे हफ्ते के थर्ड संडे फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की. अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के तीसरे मंडे के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के तीसरे मंडे को 40 लाख की कमाई की है.
  • इसके बात ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 19 दिनो का कुल कारोबार अब 60.95 करोड़ रुपये हो गया है.

‘मैदान’ ने 19वें दिन कितना किया कलेक्शन
‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मुकाबले ‘मैदान’ की काफी तारीफ हुई है. फिल्म की इंस्पायरिंग कहानी और अजय देवगन की दमदार परफॉरमेंस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया. हालांकि देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की ये बायोपिक फिल्म कमाई के मामले में लकी नहीं रही और ये बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से मुट्टीभर कमाई के लिए संघर्ष करती दिखी. 100 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म मुश्किल से 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मैदान’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ और दूसरे वीक में 9.95 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे हफ्ते में लाखों में कमाई करने वाली ‘मैदान’ के कलेक्शन में तीसरे शनिवार 106.25 फीसदी की तेजी आई और इसने 1.65 करोड़ की कमाई की. इसके बाद तीसरे संडे फिल्म ने 21.21 फीसदी की तेजी आके साथ 2 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘मैदान’ की रिलीज के तीसरे मंडे यानी 19वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के 19वें दिन 50 लाख की कमाई की है.
  • इसके बाद ‘मैदान’ का 19 दिनों का कुल कलेक्शन अब 43.25 करोड़ रुपये हो गया है.

  ये भी पढ़ें:-खाने के नहीं थे पैसे, शादी टूटी, जानलेवा बीमारी ने भी घेरा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, आज करोड़ों में फीस वसूलती है ये एक्ट्रेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top