ऋषि कपूर की ये आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी, नीतू सिंह ने किया था खुलासा


Rishi Kapoor Last Wish: बॉलीवुड के दिग्गज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके उनके परिवार और फैंस ने उन्हें आज भी अपनी यादों में जिंदा रखा है. ऋषि कपूर की फैमिली अक्सर उनके बारे में कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. फैंस ने अनसुनी बातें अपने फेवरेट स्टार के बारे में सुनकर खुश हो जाते हैं. ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. वो लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर अक्सर उनके बारे में बात करते नजर आते हैं. एक बार एक रियलिटी शो में नीतू कपूर ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश के बारे में बताया था. उनकी ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई. आइए आपको ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश के बारे में बताते हैं.

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने एक बार फिर काम पर वापसी कर ली थी. उन्होंने एक डांस रियलिटी शो जज किया था जिसमें उन्हें बेहद पसंद किया गया था. नीतू कपूर ने डांस दीवाने जूनियर जज किया था. जिसके एक एपिसोड में उन्होंने ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश बताई थी.


देखना चाहते थे रणबीर की शादी
शो में जब ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश के बारे में पूछा गया तो नीतू जी ने कहा- ऋषि जी की आखिरि ख्वाहिश थी कि मेरे बेटे की शादी हो. और मैं देख रही थी कि उनकी लास्ट विश पूरी हो रही है. मैं एक ही इच्छा थी कि वो वहां होते लेकिन वो ऊपर से देख रहे थे.

बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. रणबीर और आलिया की शादी घर में ही हुई थी. जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब ये कपल एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं. रणबीर और आलिया की बेटी का नाम राहा है.

राहा के साथ ऋषि कपूर की फोटो हुई वायरल
राहा की ऋषि कपूर के साथ एक एडिट की हुई फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो में राहा अपने दादा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर कपूर परिवार इमोशनल हो गया था. नीतू कपूर और सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर भी की थी.


ये भी पढ़ें: Rishi Kapoor Death Anniversary: ‘आपको बहुत मिस करते हैं’, ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top