मनीष पॉल के घर आया ‘नया बेबी’, फोटोज वायरल


Maniesh Paul News: मनीष पॉल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. मनीष सिर्फ एक्टिंग में ही अपना हुनर नहीं दिखाते हैं, बल्कि वह मॉडलिंग, एंकरिंग, सिंगिंग और टेलीविजन प्रेजेंटर के रूप में भी दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुके हैं. मनीष ने साल 2012 से 2020 तक रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को होस्ट किया. इसके बाद उन्होंने ‘घोस्ट बना दोस्त’ सीरियल में घोस्ट का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान हासिल की. 

मनीष पॉल के घर आया ‘नया बेबी’

मनीष सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी काफी कनेक्ट रहते हैं. हाल ही में मनीष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके घर नया बेबी आ गया है. लेकिन आपको बता दें कि ये नया बेबी कोई और नहीं बल्कि उनकी नई खरीदी हुई कार है. मनीष पॉल ने नई लग्जरी मिनी कूपर खरीदी है. जिसकी कीमत लगभग 50 से 51 लाख तक की बताई जाती है. इस कार के साथ मनीष ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है. 


कार के साथ मनीष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हमारा नया बेबी घर आ गया है’. इसके बाद मनीष के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन फोटोज में मनीष के साथ उनकी वाइफ संयुक्ता पॉल भी नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ही काफी खुश लग रहे हैं. 

मनीष पॉल अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. इसके अलावा मिक्की वायरस, तीस मार खां और जुग जुग जियो समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी मनीष अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं. हर कोई मनीष की सादगी का भी दीवाना है. 

 

यह भी पढ़ें: लाख कोशिशों के बाद भी नाराज है मामा गोविंदा? आरती सिंह के फंक्शन को छोड़ बहन टीना पहुंचीं मंदिर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top