अनुपमा को श्रुति से नहीं मिलने देगी आध्या, वनराज को डांट लगाएंगे बापूजी


Anupamaa Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है. एक तरफ श्रुति को गोली लग गई है वहीं आध्या भी उसे खूब खरी खोटी सुना रही है. अनुपमा भी बेचारी हर चीज का दोषी खुद को ठहरा रही है. अब शो के आने वाले एपिसोड में भी काफी कुछ देखने को मिलने वाला है. 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति को होश आ जाएगा. ये खबर सुनकर अनुपमा भी काफी खुश हो जाएगी. अनु बिना देर किए श्रुति से मिलने के लिए हॉस्पिटल भागेगी. जैसे ही अनु अस्पताल पहुंचेगी वहां उसे श्रुति के पास आध्या और अनुज बैठे मिलेंगे. ऐसे में वो अपने कदम पीछे कर लेगी. लेकिन थोड़ी हिम्मत जुटा कर वो कमरे के अंदर जाने ही वाली होगी कि आध्या अपनी मां को हाथ पकड़कर रूम से बाहर कर देगी. 

अनुपमा को खरी-खोटी सुनाएगी आध्या
रूम से बाहर करने के बाद आध्या अनु को खरी खोटी सुनाएगी. वो अपनी मां से कहेगी कि आप गलत रूम में आ गई है. प्लीज मुझे और मेरे परिवार को डिस्टर्ब न करें. आपने एक बार फिर दिखा दिया कि खून के रिश्ते खून के ही होते हैं. आपने फिर से मुझे और परी में से परी को चुना और मुझे मरने के लिए छोड़ दिया. मुझे फिर से ये याद दिलाने के लिए शुक्रिया की कुछ चीजें कभी बदल नहीं सकती. अब आप यहां से चली जाइए. इतना सब कहते हुए आध्या अनु के मुंह पर दरवाजा बंद कर देगी. 

अपनी बेटी की कड़वी बातें सुन अनुपमा को काफी तकलीफ होगी. लेकिन इस बीच उसे पता चलेगा कि कल सुपरस्टार शेफ का सेमी फाइनल राउंड जहां सुबह 9 बजे पहुंचना है. इसके बाद अनुपमा को खुद को संभालेगी और शो में जाने के लिए खुद को स्ट्रॉन्ग बनाएगी. 






बापूजी की वजह से वनराज बदलेगा अपना फैसला

इधर अहमदाबाद में बापूजी वनराज के खिलाफ हो जाएंगे. वो बा से कहेंगे को जो भी वनराज डिंपी के साथ कर रहा है वो बहुत ही गलत है. लेकिन वनराज से भी ज्यादा वो गलत कर रही हो जो अपने बेटे का इस हरकत में साथ दे रही है. लेकिन इस पर लीला अपने बेटे वनराज का ही साथ देगी और उसे सही बताएगी. 

जब लीला नहीं मानेगी तो बापूजी सीधा वनराज से टकराएंगे. वो अपने बेटे से कहेंगे कि डिंपी कोई भेड़ बकरी नहीं है वो इस घर की बेटी है इसलिए उसके साथ ऐसा सलूक नहीं कर सकते. उसे किसी के साथ भी नहीं बांध सकते. बापूजी वनराज को उसका वक्त याद दिलाएंगे और कहेंगे कि – तुझे हमेशा तेरी मां से शिकायत रही की शादी के वक्त उन्होंने तुझसे तेरी मर्जी नहीं पूछी थी. तो जिंदगी भर अनुपमा से कतराता रहा और काव्या की तरफ आकर्षित होता रहा. अगर उस वक्त तेरी मां ने तेरे साथ गलत किया था तो आज तू भी वही कर रहा है. ये सब बाते सुन वनराज अपने फैसले को बदलने के बारे में सोचेगा. 

यह भी पढ़ें: KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से Amitabh Bachchan ने शेयर की पहली तस्वीरें, जल्द होगा शो का आगाज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top