हवा में फ्लाइंग किस, बचकानी हरकतें, ‘अनुपमा’ का ऐसा रूप पहले नहीं देखा होगा, देखें वीडियो


Rupali Ganguly BTS Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक तरफ उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करते हुए राजनीति में कदम रख लिया है तो दूसरी तरह उनका सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ हर दिन नया मुकाम हासिल कर रहा है. ‘अनुपमा’ की शूटिंग के दौरान रुपाली अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो बीटीएस वीडियो शेयर किया है उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली जितना सीरियस रोल करती हैं असल जिंदगी में वो काफी मजाकिया इंसान हैं. वो धर्म-कर्म की बातें तो करती ही हैं लेकिन जहां मस्ती करनी होती है वहां पीछे नहीं रहती हैं. ऐसा ही एक मौका जब ‘अनुपमा’ की शूटिंग के दौरान आया तो उन्होंने मौके का फायदा उठा लिया.

‘अनुपमा’ के सेट पर रुपाली गांगुली की मस्ती

रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आज का बीटीएस. गाना पहचानिए, जिसे में असल में गा रही थी. थैंक्यू रिचा शर्मा इस शूटिंग के लिए.’ रिचा शर्मा टीवी इंडस्ट्री में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करती हैं.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपाली गांगुली शूटिंग के दौरान एक क्रेन पर बैठी हैं. सेटअप हो रहा है और वो अपनी मस्ती में चूर हैं. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, ‘आज मैं ऊपर..आसमां नीचे.’ इस गाने पर रुपाली मस्ती करती नजर आ रही हैं और उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बताया भी है कि असल में वो ये गाना गा रही थीं.

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं रुपाली गांगुली

47 वर्षीय एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने 10 साल की उम्र में पहली फिल्म साहेब की थी. इसके बाद साल 1997 में फिल्म दो आंखे बारह हाथ में गोविंदा के साथ काम किया. फिल्मी करियर हिट ना होने के कारण उन्होंने टीवी की तरफ रुख लिया.

साल 2000 के समय रुपाली टीवी इंडस्ट्री में आईं और इसके बाद उन्होंने ‘कहानी घर घर की’, ‘भाभी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘संजीवनी’, ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ जैसे पॉपुलर शोज में नजर आईं. 2020 में ‘अनुपमा’ आया जिसमें रुपाली बतौर लीड एक्ट्रेस अनुपमा बनकर आईं और छा गईं.

यह भी पढ़ें: जब धर्मेंद्र ने इस सुपरस्टार के भाई को भरी महफिल में मारा था थप्पड़, फिर हुआ अफसोस, जानें किस्सा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top