सुम्बुल तौकीर खान के शो पर लगेगा ताला, जानें ‘काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून’ कब से हो रहा है ऑफ एयर?


Sumbul Touqeer Show: सुम्बुल तौकीर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही नेम-फेम पा लिया है. उन्हें शो इमली से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद सुम्बुल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘काव्या एक जज़्बा एक जुनून’ में दिखाई दे रही थी.

सुम्बुल तौकीर खान के शो पर लगेगा ताला

अब कहा जा रहा है कि ये शो जल्द ही बंद हो सकता है. इस शो का प्रीमियर 25 सितंबर 2023 को हुआ था, अफवाह है कि जल्द ही इसे अलविदा कह दिया जाएगा. अपनी मजबूत कहानी और सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के बावजूद, शो दुर्भाग्य से टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है, ये ही एक कारण है कि चैनल शो को बंद करने पर विचार कर रहा है. 


हालिया रिपोर्ट के अनुसार, चैनल ने हाल ही में एक मीटिंग की जहां उन्होंने काव्या एक जज़्बा एक जुनून की टीआरपी पर चर्चा की. चैनल ने देखा है कि मेकर्स द्वारा शो को मसालेदार बनाने के लिए कई ट्विस्ट और टर्न लाने के बावजूद, कहानी की परवाह किए बिना टीआरपी में सुधार नहीं हो रहा है.

दर्शकों को नहीं पसंद आ रही सीरियल की स्टोरी?

मेकर्स ने अब ये नतीजा निकाला है कि हालांकि शो में एक मजबूत कहानी और सुम्बुल तौकीर और मिश्कत वर्मा जैसे बेहद बेहतरीन कलाकार हैं, लेकिन दर्शकों को इस तरह की कहानी में कोई दिलचस्पी नहीं है. टीवी दर्शक लव स्टोरी या फैमिली ड्रामा देखना पसंद करते हैं. 

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले बंद होगा शो

‘काव्या एक जज़्बा एक जुनून’ अच्छी टीआरपी हासिल करने में सफल नहीं रहा, जिसके कारण चैनल को दो महीने के अंदर शो को बंद करने पर विचार करना पड़ा. ऐसी अटकलें हैं कि काव्या एक जज़्बा एक जुनून आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले बंद हो जाएगा.


आईपीएल के दौरान टीवी शो की टीआरपी आमतौर पर काफी कम हो जाती है क्योंकि दर्शक डेली सोप की तुलना में क्रिकेट देखना ज्यादा पसंस करते हैं. ये देखना बाकी है कि क्या चैनल अपना फैसला बदलेगा या काव्या एक जज्बा एक जुनून शो पर ताला लगा देगा.

 

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो से वापसी कर रही हैं सनाया ईरानी? लिस्ट में टीवी की इन हसीनाओं के नाम भी हैं शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top