सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ से बाहर हुईं प्राची हाडा, अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरत का किरदार


Teri Meri Doriyaann : टीवी सीरियल तेरी मेरी डोरियां लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में अब तक कई टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जिन्हें दर्शकों ने पसंद भी किया है. वहीं अब शो में 6 साल का लीप आने वाला है. ऐसे में कई चेहरे बदलने वाले हैं. लेकिन इस बीच शो की एक स्टार को रिप्लेस कर दिया गया है.

तेरी मेरी डोरियां से बाहर हुईं ये एक्ट्रेस 
तेरी मेरी डोरियां में किरत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्राची हाडा ने शो छोड़ दिया है. खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने खुद शो को अलविदा कहा है. लेकिन अब शो के कास्टिंग डायरेक्टर प्रशांत जोशी ने प्राची पर नखरें दिखाने का आरोप लगाया है. प्राची के शो छोड़ने के बाद अब एक्ट्रेस तृप्ति शर्मा को नई किरत के लिए चुना गया है. 

अब ये एक्ट्रेस निभाएगी नई किरत का किरदार
तृप्ति ने ‘गुम हैं किसी के प्यार में’और पांड्या स्टोर जैसे शोज में काम किया है. एक्ट्रेस ने अब तेरी मेरी डोरियां से जुड़ने के बाद अपनी एक्साइटमेंट भी शेयर की है. एक्ट्रेस ने कहा है कि- प्रोडक्शन हाउस को बहुत सारी एक्सपेक्टेशन होंगी जब उन्होंने किरत के किरदार के लिए पिछले आर्टिस्ट को चुना होगा. मुझे लगता है कि उन्होंने अपने किरदार को जस्टिफाई भी किया होगा. तो अब मेरे लिए ये बहुत बड़ा  प्रेशर है कि मैं उस तरह की परफॉर्मेंस को आगे बढ़ा सकूं और उन्हें शिकायत का मौका ही ना दूं. 

प्राची पर लगे आरोप पर क्या बोलीं तृप्ति?
तृप्ति ने आगे प्राची पर नखरे दिखाने के आरोप पर भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि- हां मैंने भी इस बारे में सुना है. मुझे लगता है कि एक आर्टिस्ट होने के तौर पर आपको हर किसी के नजरिए को ध्यान में रखना चाहिए और नखरे नहीं दिखाने चाहिए क्योंकि कोई भी शो से ऊपर नहीं है. बता दें कि तृप्ति शर्मा के अलावा शो में योगेन्द्र विक्रम सिंह की भी एंट्री होने वाली हैं, जिन्हें लीप के बाद दिखाया जाएगा. योगेन्द्र को भी शो गुम है किसी के प्यार में देखा गया था. 

लीप के बाद कहानी में आएगा ये मोड़
लीप की बात करें तो, शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसके मुताबिक अंगद और साहिबा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी. साहिबा अपने बेटे के साथ एक अंजान आदमी के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करेगी. वहीं अंगद दूसरी तरफ अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाने की कोशिश में जुटा होगा. लेकिन किस्मत में उन्हें फिर एक दूसरे से मिलवा देगी. अब आगे और क्या-क्या होने वाला है ये तो नए एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें: पत्नी शूरा के साथ दुबई में रोमांटिक हॉलीडे मनाकर वापस आए अरबाज खान, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top