साउथ की फिल्मों से पिटी ‘मैरी क्रिसमस’, चंद करोड़ कमाने में छूटे कैटरीना-विजय की फिल्म के पसीने


Merry Christmas Box Office Collection Day 5: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को महाक्लैश का सामना करना पड़ा है. दरअसल ‘मैरी क्रिसमस’ को बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की गुंटूर कारम, तेजा सज्जा की हनु मान और धनुष की कैप्टन मिलर सहित कईं फिल्मों से मुकाबला करना पड़ रहा है. ऐसे में ‘मैरी क्रिसमस’ कमाई के मामले काफी पिछड़ गई है. फिल्म रिलीज के 5 दिनों में भी 15 करोड़ तक का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है. चलिए यहां जानते हैं ‘मैरी क्रिसमस’ ने अपने पहले मंगलवार यानी रिलीज के 5वें दिन कितनी कमाई की?

मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के पांचवें दिन कितनी कमाई की?
श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ‘मैरी क्रिसमस’ एक थ्रिलर फिल्म है औक ये हिंदी-तमिल भाषा में एक साथ रिलीज हुई थी. फिल्म को पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. दरअसल इस फिल्म को सिनेमाघरों में तमाम लेटेस्ट रिलीज फिल्मों की भीड़ के बीच ऑडियंस नसीब नहीं हो पा रही है. ऐसे में ‘मैरी क्रिसमस’ को चंद करोड़ कमाने मे भी पसीने छूट रहे हैं. ‘मैरी क्रिसमस’ की कमाई की बात करें तो

इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 2.45 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 3.45 करोड़ रुपये रहा और तीसरे दिन ‘मैरी क्रिसमस’ ने 3.83 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन फिल्म का कारोबार 1.65 करोड़ रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैरी क्रिसमस’ ने रिलीज के पांचवें दिन 1.15 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ का पांच दिनों का कुल कारोबार अब 12.53 करोड़ रुपये हो गया है.

मैरी क्रिसमस’ के लिए लागत वसूलना भी हुआ मुश्किल
‘मैरी क्रिसमस’ का रिलीज के पहले काफी बज था लेकिन सिनेमाघरों में पहुंचने के बाद इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों ‘गुंटूर कारम’, ‘हनु मान’ से लेकर ‘कैप्टन मिलर’ तक कईं फिल्मों से पिछड़ गई है. ‘मैरी क्रिसमस’ काफी स्लो स्पीड से आगे बढ़ रही है और ऐसे में 60 करोड़ के बजट में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की इस फिल्म को लिए अपनी आधी लागत निकालना भी मुश्किल हो गया है.

मैरी क्रिसमस’ स्टार कास्ट
‘मैरी क्रिसमस’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और राधिका आप्टे सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म को फ्रेडरिक डार्ड के फ्रांसिसी नॉवेल ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इन केज) पर बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:-हसबैंड को तलाक देंगी ईशा देओल? पति का चल रहा अफेयर? शॉकिंग डिटेल्स आईं सामने

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top