शोएब इब्राहिम को पहली बार देख कैसा था दीपिका का रिएक्शन?


Dipika Kakar First Impression: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं. दोनों स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. कपल को शो ससुराल सिमर का से नेम-फेम मिला था. इस शो के सेट पर ही दोनों पहली बार मिले थे. हाल ही में शोएब और दीपिका ने अपनी पहली मीटिंग को याद किया था.

जब पहली बार मिले थे दीपिका-शोएब

व्लॉग वीडियो में शोएब ने कहा था कि 14 मार्च को मैं और दीपिका पहली बार मिले थे. वो रुहान से कहते हैं कि आज के दिन आपके मम्मी-पापा पहली बार मिले थे. शोएब कहते हैं- 13 साल हो गए हैं, जब मैं दीपिका से ससुराल सिमर का ऑडिशन के दौरान मिला था. 

इस पर दीपिका ने कहा- मुझे तो याद ही नहीं है. फिर दीपिका ने रुहान से मस्तीभरे अंदाज में कहा- आज के दिन फंस गए पापा. फिर शोएब दीपिका को पहली मुलाकात के बारे में याद करवाते हैं. फिर दीपिका कहती हैं कि पहली मुलाकात में शोएब उन्हें खड़ूस लगे थे.

दीपिका को कैसे लगे थे शोएब?

फिर दीपिका ने एक्सप्लेन करते हुए कहा था- ‘पहले दिन वाला इंप्रेशन सही था, क्योंकि बड़ा शरीफ लगे थे आप. आपको पता है कि जब आप किसी एक्टर के साथ पहली बार कोई सीन ऑडिशन करते हो तो एक वाइब होती है. आप बड़े अच्छे लगे थे तो मैंने कहा चलो ठीक है. और मैंने पहले इनका पलकों की छांव में देखा भी था. लेकिन शोएब ने दूसरे दिन ही सारा भ्रम तोड़ दिया. खड़ूस लगे थे.’

बता दें कि शोएब और दीपिका शो ससुराल सिमर का में पति पत्नी के रोल में थे. इसी शो के दौरान दोनों पहली बार मिले, फिर दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल दीपिका ने टीवी की दुनिया से दूरी बनाई है. वो बेटे रुहान की परवरिश पर फोकस कर रही हैं. वहीं शोएब इब्राहिम को पिछली बार शो झलक दिखला में देखा गया था.  

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव ने पुलिस के सामने कबूली रेव पार्टी की बात, सांपों के जहर पर भी कई खुलासे, जानें डिटेल्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top