विदाई में खुद कार चलाकर ले गईं आरती सिंह


Arti Singh Wedding: अपनी शादी में हर किसी के अरमान होते हैं कि वह कुछ न कुछ अनोखा करे और मशहूर हो जाए. आपने कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिनमें दुल्हन को घोड़े, बाइक और जेसीबी पर एंट्री लेते हुए दिखाया गया. वहीं कुछ रील्स में दुल्हन के गेटअप में लड़कियों को खुद कार, स्कूटी चलाते भी देखा गया है. वहीं अब टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शादी में खुद कार चलाती हुई नजर आ रही हैं.

विदाई में खुद चलाई कार
बीते दिन आरती सिंह हमेशा के लिए दीपक चौहान की हो गई हैं. शादी के दिन आरती बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लाल जोड़ा पहना था वहीं उनके पति ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आए. वहीं फेरों के वक्त आरती सिंह काफी इमोशनल नजर आईं. उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे. आरती सिंह की विदाई का एक वीडियो समाने आया है, जिसमें वह भावुक तो दिख रही हैं, साथ ही खुद कार चलाकर ससुराल जाती नजर आ रही हैं.


विदाई में भी कृष्णा की कॉमेडी
इस वीडियो में उनके पति आरती के पड़ोस में बैठे नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी कार चला रही हैं. पूरी गाड़ी फूलों से सजी हुई है और भाई कृष्णा अपनी बहन की अनोखी विदाई को कैमरे में रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं. साथ ही बोल रहे हैं कि हमारी लड़की लड़का लेकर भाग गई. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, ‘दुल्हन दूल्हा लेकर गई’. वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर रहे  हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप हमेशा खुश रहो हमारी यही दुआ है’. वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जीजू हमारी आरती दीदी को हमेशा खुश रखना’.  

हर फंक्शन में दिखीं स्टनिंग
बता दें कि आरती सिंह अपनी शादी के हर फंक्शन में बला की खूबसूरत लगीं. हल्दी के दिन एक्ट्रेस ने पिंक और ग्रीन मल्टीकलर का लहंगा कैरी किया था. वहीं संगीत में भी वह स्टनिंग लग रहीं थीं. आरती सिंह ने अपनी मेहंदी के दिन ग्रीन कलर की ड्रेस चूज करने के बजाय पर्पल शेड चुना था. वहीं दूल्हेराजा भी उनके साथ ट्विनिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: जब संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान के साथ काम करने से कर दिया था इनकार, अब सालों बाद ‘हीरामंडी’ में एक्टर को किया कास्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top