रोहित शेट्टी के शो से वापसी कर रही हैं सनाया ईरानी? लिस्ट में टीवी की इन हसीनाओं के नाम भी हैं शामिल


Rohit Shetty Show: एक बार फिर रोहित शेट्टी अपना शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन लेकर आ रहे हैं. इसके लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी शुरू हो गई है. इस शो में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. इस स्टंट बेस्ट शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीजन में बहुत कुछ नया हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की लोकेशन भी बदल सकती है.

रोहित शेट्टी के शो से वापसी कर रही हैं सनाया ईरानी?

बता दें कि इस शो की शूटिंग कई सालों से केपटाउन में होती रही है लेकिन इस बार ये शो कथित तौर पर थाईलैंड या जॉर्जिया में होगा. हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. मेकर्स इस बार एक से बढ़कर एक स्टंट करने का प्लान बना रहे हैं और इसलिए उन्हें एक ऐसी जगह की चाहिए है जो स्टंट के लिए सेफ हो सके.


खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी सनाया ईरानी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 14 की कास्टिंग भी शुरू हो गई है और रिपोर्ट के मुताबिक, सनाया ईरानी को रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. ये भी कहा जा रहा है कि सनाया को पिछले सीजन में भी शो ऑफर किया गया था और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी थी.
लेकिन, आखिरी मिनट में चीजें बदल गईं. 

अब, उन्हें फिर से शो ऑफर किया गया है और ऐसा लगता है कि इस बार चीजें ठीक हो जाएंगी. सनाया के अलावा और भी कई स्टार्स को शो के लिए अप्रोच किया गया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार हर्षद चोपड़ा को शो के लिए अप्रोच किया गया है.


इसके अलावा झलक दिखला जा 11 के स्टार्स शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, संगीता फोगाट, विवेक दहिया और मनीषा रानी को कथित तौर पर ऑफर मिला है. बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, नील भट्ट को भी खतरों के खिलाड़ी 14 का ऑफर दिया गया है.

बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं जिया शंकर और आकांक्षा पुरी को भी स्टंट आधारित रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन उनमें से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

 

यह भी पढ़ें: स्टंट नहीं रोमांस करते दिखेंगे अंकित गुप्ता और प्रियंका, इस शो में दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top