रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां के साथ बप्पा के दर्शन करने गईं जाह्नवी कपूर


Janhvi Kapoor At Siddhivinayak: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल और ग्लैमरस अवतार फैंस को आए दिन देखने को मिलता रहता है. किसी इवेंट में जाह्नवी ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं तो वहीं जब मंदिर या पूजा की जगह पर जाती हैं तो उनका एकदम सिंपल सा लुक देखने को मिला है. ऐसा ही कुछ गुड़ी पड़वा के मौके पर हुआ. जाह्नवी गुड़ी पड़वा के मौके पर बप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गईं थीं. जाह्नवी पूजा पाठ करने में यकीन करती हैं ये तो सभी को पता है लेकिन इस बार वो रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां के साथ बप्पा के दर्शन करने गईं थीं. जिसकी फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर गुड़ी पड़वा के दिन सुबह-सुबह नंगे पैर सिद्धिविनायक गईं थीं. जाह्नवी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जाह्नवी इस दौरान शिखर की मां का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही हैं.

मैदान के लिए मांगी दुआ
जाह्नवी के पिता बोनी कपूर की फिल्म मैदान 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. पापा की फिल्म की सक्सेस के लिए जाह्नवी दुआ मांगने गई हैं. जाह्नवी के लुक की बात करें तो उन्होंने बेबी पिंक कलर का सूट पहना हुआ है.


फैंस ने किए कमेंट
जाह्नवी के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- मैदान ब्लॉकबस्टर, तथास्तु. वहीं दूसरे ने लिखा- सिद्विविनायक.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में नजर आईं थीं. बवाल में जाह्नवी के साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे. वो जल्द ही राजकुमार राव के साथ मिस्टर और मिसेज माही में नजर आएंगी. साथ ही इस साल जाह्नवी साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, ‘मैदान’ से क्लैश के बीच मेकर्स का बड़ा फैसला



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top