‘राम’ के बिना ही नितेश तिवारी ने शुरू की ‘रामायण’ की शूटिंग, जानें वजह


Ramayana: ‘एनिमल’ में मारधाड़  करने के बाद अब रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर मर्यादा पुरुषोत्तम ‘राम’ का किरदार निभाएंगे. नितेश तिवारी की इस फिल्म को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा थी. फैंस इस पीरियड ड्रामा को लेकर काफी एक्साटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. खबरें हैं कि फिल्म मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

रणबीर कपूर के बिना ही शुरू ‘रामायण’ की शूटिंग
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के फिल्म सिटी में एक भव्य सेट तैयार है, जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी. वहीं आज यानी 2 अप्रैल से ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू कर दी गई है. लेकिन बता दें कि इस वक्त रणबीर कपूर ने शूटिंग का हिस्सा नहीं है. इसे सिर्फ जूनियर आर्टिस्ट के साथ शुरू किया गया. वहीं शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर पूजा भी की गई. 

रणबीर ने ली तीरंदाजी की ट्रेनिंग
बता दें कि रणबीर कपूर राम के किरदार में खुद को ढालने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल एक्टर पूरी तरह से शाकाहारी बन चुके हैं. वहीं बीते दिनों रणबीर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थी, जहां वह फिल्म के लिए तीरंदाजी की स्पेशल ट्रेनिंग भी लेते हुए दिखाई दिए. इन तस्वीरों में रणबीर तीरंदाजी कोच के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

फिल्म की जबरदस्त कास्टिंग
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो ‘रामायण’ में रणबीर के ‘राम’ की भूमिका के अलावा साई पल्लवी ‘सीता’ के किरदार में नजर आएंगी. ‘रावण’ के किरदार के लिए मेकर्स ने केजीएफ स्टार यश को चुना है. वहीं कथिता तौर पर सनी देओल फिल्म में ‘हनुमान’ के रोल में नजर आ सकते हैं. वहीं खबरें हैं कि फिल्म में राजा दशरथ के किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को फाइनल कर लिया गया है. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

इस फिल्म में आएगे नजर
वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘लव एंड वॉर’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की घोषणा हुई है जिसमें रणबीर के अलावा विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में रावण की बहन शूर्पणखा के किरदार के लिए एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है. हालांकि, अभी तक उनका नाम फायनल नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Godzilla x Kong Box Office Day 5: ‘गॉडजिला X कॉन्ग’ ने नॉन हॉलिडे पर भी बटोरे इतने नोट, हाफ सेंचुरी के पहुंची बेहद करीब



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top