मायरा मिश्रा ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फोटोज वायरल


Maera Mishra Engaged: ‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम मायरा मिश्रा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राजुल यादव से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने दिल्ली में राजुल के साथ रिंग सेरेमनी का फंक्शन किया. उन्होंने 24 अप्रैल को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है. कपल के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. मायरा काफी गॉर्जियस लग रही हैं. 

‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने की सगाई

इस फंक्शन में मायरा के टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ और इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल हुए. फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राजुल घुटनों के बल बैठकर मायरा को रिंग पहना रहे हैं. अपनी सगाई सेरेमनी में ये जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


सगाई में जहां मायरा ने सुनहरे रंग का लहंगा पहना था, वहीं उनके मंगेतर राजुल ने ब्लैक कलर का सूट चुना. दोस्त द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में मायरा मंच पर राजुल के लिए डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सगाई फंक्शन के बाद दोनों ने अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. 

शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात

हाल ही में राजुल के साथ अपने रिश्ते और उनकी मुलाकात कैसे हुई, इस बारे में बात करते हुए, मायरा मिश्रा ने शेयर किया था कि ‘वह 1 दिसंबर, 2022 को मुंबई में एक शादी में राजुल से मिलीं और फिर अगले दिन एक दोस्त के बर्थडे पर उनसे दोबारा मिलीं. उन्होंने एक इंटरव्यू  में शेयर किया था, ‘जिस टाइम मैं राजुल से मिली, मुझे पता था कि वह बेस्ट इंसान है. हालांकि ये एक लंबी दूरी का रिश्ता है, जिसे निभाना आसान नहीं है.’


मायरा ने ये भी खुलासा किया कि, ‘वे अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने की सोच रहे हैं. शादी के बाद, मैं गुड़गांव चली जाऊंगी, जहां राजुल रहता है क्योंकि वह मुंबई नहीं जा सकता, क्योंकि उसके परिवार में उसकी दादी और मां हैं. मैं एक्टिंग नहीं छोड़ूंगी और दिल्ली और मुंबई के बीच सफर करता रहूंगी.’

 

यह भी पढ़ें:  TRP Report Week 16: ‘झनक’ की आंधी में ‘अनुपमा’ का होगा पत्ता साफ? जानिए टॉप 5 में ‘ये रिश्ता…’ या ‘गुम है…’ किसने मारी बाजी?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top