प्रिंस-युविका के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! कपल ने बताई सच्चाई


Prince Narula Yuvika Chaudhary: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इस जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद प्रिंस और युविका अक्टूबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. अब शादी के 6 साल बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंस और युविका बेबी प्लानिंग कर रहे हैं. 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनेंगे मम्मी-पापा?

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में भारती ने प्रिंस नरूला से मजाक-मजाक में पूछा कि, ‘वे कब बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रहे हैं.’ भारती ने अपने बच्चे गोला का जिक्र करते हुए प्रिंस से पूछा, ‘आपका गोला कब आ रहा है?’, इस पर जवाब देते हुए प्रिंस ने कहा, ‘बहुत जल्द, दरअसल युविका चौधरी और मैं मुंबई में अपना घर खरीदने के बाद बेबी प्लान करना चाहते थे. ताकि मेरा घर और काम दोनों मुंबई में ही हो और मुझे भागदौड़ ना करनी पड़े.’


कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं. हाल ही में युविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जहां फैंस ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई भी दी. हालांकि, इस कपल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की है. 

आरती सिंह के हल्दी फंक्शन में आईं थी नजर

हाल ही में युविका चौधरी आरती सिंह के हल्दी फंक्शन में शामिल हुई थीं. इस फंक्शन में एक्ट्रेस ने कढ़ाई वाला शरारा सेट पहना हुआ था. युविका ने होने वाली दुल्हन आरती सिंह और किश्वर मर्चेंट के साथ भी कुछ फोटोज भी शेयर की हुई थी. 


बता दें कि प्रिंस नरूला और टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी बिग बॉस 9 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. इस शो में उस वक्त तक दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे. बिग बॉस में आने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. इस शो में प्रिंस और युविका को एक दूसरे के लिए फीलिंग्स आईं जिसके बाद प्रिंस ने युविका को प्रपोज किया और फिर शो से बाहर आकर शादी कर ली.

 

यह भी पढ़ें: ‘डॉन’ बनकर फिर लौट रहे शाहरुख खान! बेटी सुहाना खान की इस फिल्म में दिखेगा विलेन वाला रोल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top