तलाक के बाद इस एक्ट्रेस के पति ने डेटिंग एप्स पर की वापसी


Zorawar Singh Ahluwalia Reaction: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला अब हर जगह छाई रहती हैं. वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है. कुशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं. कुशा ने जब पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी तो हर कोई चौंक गया था. किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि ये कपल अलग होने जा रहा है.  तलाक के बाद अब कुशा और जोरावर दोनों ही जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जोरावर ने कुशा से तलाक के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वो फिर से प्यार करने के लिए भी तैयार हैं.

कुशा और जोरावर कई सालों तक डेट करने के बाद 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. ये शादी 6 साल ही चल पाई और कपल अलग हो गया. जोरावर ने अब पहली बार कुशा से तलाक के बारे में बात की है.

डेटिंग एप्स पर की वापसी
MensXp को दिए इंटरव्यू में जोरावर ने कहा- ‘मैं एक रिश्ते से बाहर निकला हूं. मेरे लिए ये फेज बिल्कुल नया है. हर चीज अच्छी चल रही है. मेरा 11 साल का रिश्ता खत्म हुआ है. आने वाले कुछ दिनों में मैं अपने नए घर में शिफ्ट हो जाऊंगा. मेरा परिवार भी मेरे साथ है. रिश्ता टूटने पर मुश्किल सहने के बाद आप बेहतर इंसान बनते हो. अगर मुझे किसी से प्यार हुआ तो मुझे पता है उनके साथ किस तरह से रहना है.’ जोरावर दोबारा प्यार में पड़ने से नहीं डर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने डेटिंग एप पर वापसी कर ली है. वो जिंदगी में दोबारा प्यार पाने के लिए तैयार हैं.

बता दें जोरावर सिंह अहलूवालिया भी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन गए हैं. वो सोशल मीडिया पर मजेदार रील्स शेयर करते रहते हैं. जोरावर का फनी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. जिसकी वजह से उनके रील्स आए दिन वायरल होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: कन्नड एक्टर दर्शन थूगुदीपा को पुलिस ने हिरासत में लिया, मर्डर केस में जुड़े होने का है आरोप

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top