जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर देंगे सरप्राइज


Sukesh Chandrashekhar Congratulate Jacqueline Fernandez : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोप महाठग सुकेश चंद्रशेखर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. वो कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं कि खुद को चर्चा में ले आते हैं. वो अक्सर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए लेटर लिखते रहते हैं. जो आते ही वायरल हो जाता है. इस बार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने उसे गाने यिमी यिमी के लिए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने इसके साथ फैंस के लिए एक गिफ्ट देने का वादा भी कर दिया है. जिसके बाद से ये गाना और वायरल हो रहा है.

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वो जैकलीन के बर्थडे पर उन्हें एक सरप्राइज भी देने वाले हैं. सरप्राइज की बात जानने के बाद फैंस के दिमाग में आ रहा है कि आखिर ये सरप्राइज क्या होने वाला है.

टॉप व्यूअर को आईफोन करेंगे गिफ्ट
सुकेश ने अपने लेटर में लिखा है कि जैकलीन के गाने यिमी यिमी को जो लोग सबसे ज्यादा बार देखेंगे उसमें से टॉप 100 व्यूअर को वो आईफोन गिफ्ट करेंगे.

सुकेश ने लिखी चिट्ठी
सुकेश ने जैकलीन को चिट्ठी में लिखा- मेरी बोम्बा जैकलीन, बेबी मैंने तुम्हारी हाल की ट्रेवल की तस्वीरों को देखा. तुम बहुत सुंदर लग रही हो. तुम मेरे लिए आज की सिंडरैला हो. बेबी मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद. इस कठिन समय में भी मुझे खास महसूस कराने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. क्योंकि तुमने अपनी खूबसूरत फोटोज को पोस्ट किया ताकि मैं उसे देख सकूं और मुझे तुम्हारे प्यार का एहसास हो सके. सबसे जरुरी बात है कि तुमने एक बार फिर मुझे दिखा दिया कि तुम्हारा प्यारा मेरे लिए कितना मायने रखता है और मैं तुम्हारे लिए क्या मायने लखता है.’

बता दें कुछ समय पहले जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ दिल्ली दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा था कि सुकेश उन्हें लगातार परेशान करने और धमकी दे रहे हैं. हालांकि बाद में उन्होंने ये याचिका वापस ले ली थी.

ये भी पढ़ें: ‘मैं इतनी बड़ी एक्ट्रेस का खर्च कैसे उठाउंगा’, जब दिव्यांका त्रिपाठी से शादी करने से डर गए थे विवेक दहिया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top