गोविंदा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में टेका माथा, हर हर महादेव के लगाए जयकारे


Govinda Kashi Vishwanath Visit: गोविंदा बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर कॉमेडी और डांस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. उनकी तमाम फिल्में आज भी दर्शकों को बेहद पसंद हैं. हालांकि गोविंद कईं सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन वे अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. बीते दिन गोविंदा उत्तर प्रदेश के वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन लेने पहुंचे थे. एक्टर की मंदिर में माथा टेकने की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

गोविंदा ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेका
गोविंदा गुरुवार को रात 10 बजे के आसपास श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. वह अपने करीबी मित्रों के साथ बाबा काशी विश्वनाथ के ज्ञानवापी गेट नंबर 4 से सीधा काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. मंदिर में दर्शन करने को लेकर गोविंद काफी उत्साहित दिख रहे थे. इस दौरान एक्टर ने पहले शिखर दर्शन किए और फिर झांकी दर्शन किए. यहां विधि विधान से पूजा कर गोविंदा माता अन्नपूर्णा के मंदिर में भी दर्शनों के लिए पहुंचे. एक्टर ने गर्भगृह में माता के दर्शन किए और चुनरी भी ओढाई. वहीं काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद गोविंदा काफी खुश दिखे. दर्शन करने के बाद एक्टर ने हर हर महादेव का जय घोष भी किया. 

पहले भी काशी आ चुके हैं गोविंदा
इससे पहले भी कई बार गोविंदा काशी आ चुके हैं. देर रात काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के दौरान फैंस ने उनका हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ स्वागत किया. वहीं विधि विधान से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद बाहर आकर गोविंदा ने सभी का अभिवादन भी स्वीकार किया. इस दौरान परिसर की भव्यता को देखकर वह काफी खुश नजर आ रहे थे.

माथे पर तिलक लगाए गोविंदा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में टेका माथा, PM Modi को भी दी चुनाव में जीत की शुभकामनाएं

पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं
इस दौरान गोविंदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ने को लेकर भी बात की. गोविंदा ने कहा  हम उनको शुभकामनाएं देते हैं. इस दौरान गोविंदा ने मंदिर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों से भी बात की. वहीं एक्टर को देखने के लिए मंदिर में लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी. फिलहाल इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

माथे पर तिलक लगाए गोविंदा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में टेका माथा, PM Modi को भी दी चुनाव में जीत की शुभकामनाएं

बाबा के दरबार में माथा टेकने पहुंच रही हैं तमाम हस्तियां
बीते वर्षों से लगातार भगवान काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है. इसी क्रम में देश के जाने-माने हस्तियों का भी पहुंचना लगातार जारी है. बीते सप्ताह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, तमन्ना भी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: पति संग उमराह करने पहुंची गौहर खान ने दिखाया बेटे का चेहरा, फैंस से की ये गुजारिश

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top