क्या 36 साल की ‘बबिता जी’ ने कर ली 27 साल के ‘टप्पू’ से सगाई ?


Munmun Dutta Raj Anadkat Engagement: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है. जिसका हर किरदार आज दर्शकों के दिलों में बस चुका है. वहीं सीरियल में नजर आने वाली ‘बबीता जी’ यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) से सगाई कर ली है. जो उनसे 9 साल छोटा है.  

वडोदरा में हुई मुनमुन और राज की सगाई

News18 की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर्स के एक करीबी सूत्र ने दोनों की सगाई जानकारी देते हुए बताया कि मुनमुन और राज की सगाई हो चुकी है. दोनों ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई से बाहर यानि वडोदरा में अपनी-अपनी फैमिली की मौजूदगी में सगाई की है. उनकी फैमिली को दोनों के रिश्ते से कोई तकलीफ नहीं है और वो बेहद खुश है.

शो के सेट पर हुआ राज और मुनमुन को प्यार

दरअसल पिछले काफी वक्त से मुनमुन और राज के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी. खबरों के अनुसार जब राज ने शो में एंट्री ली. तब उनकी मुलाकात मुनमुन से हुई थी और धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी शो के बाकी कलाकारों को भी थी. बता दें कि राज अब इस शो में नहीं है. उन्होंने कुछ वक्त काम करने के बाद शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद शो के दर्शकों के बड़ा झटका लगा था और वो मेकर्स पर काफी भड़के भी थे.

बता दें कि मुनमुन दत्ता पिछले 15 सालों से इस शो के साथ जुड़ी हुई हैं. शो में वो बबीता जी का किरदार निभाती हैं. जो काफी ग्लैमरस हैं. शो में उनके और जेठालाल यानि दिलीप जोशी के बीच प्यार भरी नोकझोंक चलती रहती हैं. जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मुनमुन

वहीं एक्टिंग के अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वो अपने फैंस के साथ हर दिन अपनी लेटेस्ट वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. बात करें राज अनादकट की तो खबरों के अनुसार एक्टर जल्द टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में नजर आ सकते हैं. वहीं एक्टिंग के अलावा अपना यूट्यूब पर ब्लॉगिंग चैनल चलाते हैं. जहां उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.  

ये भी पढ़ें-

Surbhi Chandna Haldi Photos: कभी लुटाया पति पर प्यार…तो कभी जमकर नाचीं, हल्दी सेरेमनी में सुरभि ने यूं मचाया धमाल, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top