करिश्मा कपूर ने बताया अपने नाम का सही प्रोनन्सिएशन तो भांजी सारा अली खान को लगा झटका


Karisma Kapoor Name Right Pronounciation: करिश्मा कपूर एक दौर में लोगों के दिलों पर राज किया करती थीं. अपनी एक्टिंग और डांस के बलबूते एक्ट्रेस ने सैंकड़ों दिलों की धड़कन बन गई थीं. लेकिन अब एक दशक से ज्यादा हो गया है और एक्ट्रेस स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं. लेकिन अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं.

अपनी फिल्म की रिलीज से पहले करिश्मा कपूर ने अपने नाम को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. अरसे से करिश्मा कपूर के नाम से जानी जा रहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘करिश्मा’ उनके नाम का सही प्रोनन्सिएशन नहीं है. ये सुनकर उनके आस-पास मौजूद सभी लोग हैरान रह गए, जिनमें से एक एक्ट्रेस की भांजी सारा अली खान भी थीं.


करिश्मा नहीं ‘करिज्मा’ है सही नाम
नेटफ्लिक्स इंडिया से बातचीत के दौरान जब करिश्मा से उनके नाम का सही प्रोनन्सिएशन पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘करिज़्मा’. इसपर उनके पास बैठे उनके को-एक्टर विजय वर्मा ने कहा, ‘विथ ए रिज़.’ इस दौरान पंकज त्रिपाठी भी वहां मौजूद थे और करिश्मा की बात सुनकर वो भी दंग रह गए. उन्होंने कहा, ‘मुझे भी आज ही पता चला.’ 

सारा अली खान को लगा झटका!
करिश्मा कपूर के नाम का सही प्रोनन्सिएशन सुनकर सारा अली खान ने कहा, ‘लेकिन आपने कभी किसी को सही नहीं किया. मुझे तो अभी ही पता चला.’ वहीं सारा को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘क्योंकि इतने साल हो गए हैं, तुम मुझे जो चाहो बुला सकते हो.’

12 साल बाद करिश्मा कपूर का कमबैक
बता दें कि करिश्मा कपूर आखिरी बार साल 2012 की थ्रिलर फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस ‘मर्डर मुबारक’ के जरिए वापसी कर रही हैं. ‘मर्डर मुबारक’ एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है जिसमें करिश्मा के अलावा सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर और डिंपल कपाड़िया फिल्म का हिस्सा होंगी.



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top