एयरपोर्ट पर बेटे का सामान भूले शोएब, रुहान का रो-रोकर बुरा हाल, दीपिका की हालत खराब


Dipika Kakar Dubai Vacation: एक्टर शोएब इब्राहिम झलक दिखला जा हारने के बाद वेकेशन पर निकल गए हैं. वो पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रुहान के साथ दुबई घूमने गए हैं. अब दीपिका ने व्लॉग शेयर करके अपनी दुबई जर्नी का एक्सपीरियंस शेयर किया है. दरअसल, एयरपोर्ट पर दीपिका और शोएब अपना सामान भूल गए थे. जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गए थे. 

दीपिका ने अपने व्लॉग में बताया कि वो जब एयरपोर्ट पहुंचे तो दो बैग वहीं भूल गए. फिर इसके बाद जब दीपिका बोर्डिंग पास कलेक्ट कर रही थीं तो बहुत गड़बड़ हो गई थीं. वहीं उसी वक्त रुहान भी रोने लगा. रुहान की रो-रोकर हालत खराब हो गई थी. 

इसके अलावा शोएब ने बताया- रुहान एयरपोर्ट पर बहुत ज्यादा रोने लगा था. एक पल के लिए हम दोनों को लगने लगा था कि क्या प्लान कैंसिल कर दें. उस वक्त रुहान मेरे पास था और दीपिका बोर्डिंग पास कलेक्ट रही थी. हमारे पास दो ट्रॉली थी और कंफ्यूजन में बैग हम वहीं भूल गए. मैं कभी ऐसे भूलता नहीं हूं, पहली बार ऐसा हुआ था. मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्त बहुत भीड़ थी. फिर जब रुहान रोने लगा तो याद आया कि बैग ही नहीं है. उसके बाद समझ नहीं आ रहा था कि कैसे करें.  जैसे-तैसे करके बैग हमें मिले.

रुहान का खाना भूली दीपिका
इसके बाद जब दीपिका और शोएब दुबई पहुंच गए थे तो वो लोग शाम को घूमने के लिए निकले थे. कपल दुबई मॉल घूमने गए थे. मॉल जाने से पहले दीपिका ने रुहान के लिए खाना बनाया था, लेकिन होटल निकलते वक्त वो रुहान का बैग भूल गए. दुबई मॉल में जब वो लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए बैठे तो याद आया कि रुहान का बैग ही नहीं है. फिर दीपिका ने रुहान के लिए उबले हुआ आलू और सब्जियां मंगाई. लेकिन रुहान ने वो अच्छे से खाई नहीं. इसके बाद दीपिका रुहान को लेकर होटल वापस आईं और रुहान को खाना खिलाया.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान को डेट कर रहे हैं अभिषेक कुमार! सामने आई दोनों की कोजी फोटोज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top