आरती के फंक्शन को छोड़ गोविंदा की बेटी गई मंदिर, अभी भी हैं नाराज?


Aarti Singh: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपने प्री-वेडिंग फंक्शन को खूब एंजॉय कर रही हैं. कल यानी 25 अप्रैल के दिन आरती जिंदगीभर के लिए दीपक चौहान का हाथ थाम लेंगी. इससे पहले आरती की सारी रस्में हल्दी, मेहंदी के साथ ही संगीत नाइट भी काफी ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट की गई है. हर एक फंक्शन में आरती के पूरे परिवार के साथ-साथ उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी शामिल हुए.

आरती के फंक्शन को छोड़ गोविंदा की बेटी गई मंदिर

हालांकि अभी तक आरती सिंह के किसी भी फंक्शन में उनके मामा यानी गोविंदा नजर नहीं आए हैं. ना ही गोविंदा के परिवार से कोई भी आरती के फंक्शन में शामिल हुआ है. मालूम हो कि पिछले कुछ सालों से गोविंदा और कृष्णा के बीच अनबन चल रही हैं. लेकिन इसके बावजूद कृष्णा की वाइफ और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इस उम्मीद में है कि गोविंदा अपनी भांजी की शादी में जरूर आएंगे. 

लेकिन ऐसा लग रहा है कि गोविंदा या उनके परिवार वालों ने आरती सिंह के प्री वेडिंग बैश से दूरी बनाकर रखी हुई है. हाल ही में जहां एक तरफ आरती सिंह का संगीत फंक्शन हुआ तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा की बेटी टीना आहूजा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर रही हैं. टीना को मंदिर में जाते देख हर किसी के मन में ये ही सवाल आ रहा है कि आखिर गोविंदा की बेटी टीना आरती सिंह के फंक्शन में क्यों नहीं गई. 


टीना आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को अपडेट दिया कि वह सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान जी के दर्शन करने के लिए गई हुई हैं. स्टोरी लगाते हुए टीना ने हाथ जोड़े हुए इमोजी और दिल के इमोजी लगाए हुए हैं. हालांकि टीना का बहन के फंक्शन को छोड़कर मंदिर जाना फैंस को रास नहीं आ रहा है. 

बता दें कि 25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी. इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. आरती और दीपक काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन अब इनकी शादी होने जा रही है.

 

यह भी पढ़ें:  तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान का आया ऐसा रिएक्शन, बच्चे नहीं मानते उनकी बात!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top