अनुपमा के शूट के लिए जाने पर रुपाली को होता है गिल्ट, बोलीं- बेटा मुझे पूछता नहीं


Rupali Ganguly Son: अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. शो में वो एक मां के किरदार में हैं. उनके किरदार को फैंस ने बहुत पसंद किया है. वहीं रियल लाइफ में रुपाली एक बेटे की मां हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को घर पर छोड़कर काम पर जाने वाले गिल्ट को लेकर बात की है. 

रुपाली अनुपमा के लिए पूरे-पूरे दिन काम करती हैं. ऐसे में उनकी गैर हाजिरी में रुपाली के पति बेटे को संभालते हैं. रुपाली हमेशा अपने पति को सपोर्ट के लिए क्रेडिट देती हैं. हाल ही में रुपाली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें में वो पति के पैर छूती नजर आ रही थीं.

मॉम गिल्ट में रहती हैं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने पिंकविला से बात करते हुए कहा- बेटे को घर पर छोड़कर काम पर जाना, ये हमेशा आपके दिमाग में अटका रहता है. और फिर आपका बेटा हमेशा बापू ये चाहिए, वो चाहिए. उस वक्त मुझे लगता है कि ये तो मुझे पूछता ही नहीं है. इससे ऐसा फील होता है कि मैं उसकी जिंदगी में हूं ही नहीं.

रुपाली ने कहा कि गिल्ट हमेशा आपके साथ रहता है. इसी के साथ रुपाली ने ये भी कहा कि प्रोडेक्शन हाउस बहुत अच्छा है. वो समय-समय पर आपको छुट्टी दे देता है. हालांकि, गिल्ट फिर भी रहता है. 

रुपाली के शो अनुपमा की बात करें तो इन दिनों शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. अनुपमा के बेटे तोषू ने नेकलेस चुराया और अनुपमा को ही फंसा दिया. इस वजह से अनुपमा को जेल जाना पड़ा है. अमेरिका की जेल में अनुपमा की हालत खराब हो गई है. अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अनुज अनुपमा को जेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहा है. 

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब अनुपमा को तोषू की हरकत का पता चलेगा तो वो तोषू को जेल भिजवाएगी. शो में आने वाले दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Oscars 2024: इस साल भी RRR ने ऑस्कर में बनाई अपनी जगह, Jr NTR और राम चरण की वीडियो देख झूम उठे फैंस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top