मालदीव विवाद के बीच दिव्या अग्रवाल ने बताया कहां करेंगी शादी? इस वजह से हो गईं ट्रोल


Maldives Row: बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबर है कि एक्ट्रेस इस साल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दिव्या ने खुद इस बात का ऐलान भी किया है. एक तरफ जहां दिव्या अपनी शादी की तैयारियां कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ देश में मालदीव बॉयकॉट की मांग की जा रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने भी इसे सपोर्ट किया है.

दिव्या ने किया मालदीव बॉयकॉट को सपोर्ट!
दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि वह भारत में ही अपनी बेचलर पार्टी से लेकर शादी और हनीमून भी मनाएंगी. इस पोस्ट के साथ दिव्या ने लिखा, ‘मालदीव में जो कुछ हो रहा है उससे पहले, मैं अपने ही देश भारत में शादी करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी.. मेरी बैचलर पार्टी से लेकर हनीमून तक, मैं सब कुछ भारत में करना चाहती हूं.. हमारे पास वो सबकुछ है जो बाकी दुनिया के पास है. समुद्र तट, पहाड़, जंगल, रेगिस्तान.. हमारे खूबसूरत देश में मानसून से लेकर बर्फबारी तक… पूरे साल सबसे अच्छा मौसम रहता है. भारत हर किसी का प्यार और सम्मान के साथ स्वागत करता है. हमें अतिथि देवो भव: की शिक्षा दी गई है और हम ऐसा करते रहेंगे. 


इस वजह से ट्रोल हो गईं दिव्या अग्रवाल
एक तरफ दिव्या ने मालदीव के खिलाफ ये पोस्ट किया है लेकिन इसके बावजूद वो ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘इन्हें अपनी बात प्रूव करने के लिए मालदीव की फोटो पोस्ट करने की जरूरत पड़ी. क्या बात है’. एक और यूजर ने कमेंट किया- ‘वाह दीदी वाह…इतनी लंबी बात करके फोटो वहीं की लगा दी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘ऐसा है तो विदेश जाना भी बंद कर दो’. इस तरह कई यूजर्स दिव्या को मालदीव की फोटो शेयर करने पर ट्रोल कर रहे हैं. 



बता दें कि, दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर से साल 2022 में सगाई की थी. दोनों एक दूसरे को 7-8 सालों से जानते हैं. वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या और अपूर्व रिलेशनशिप में आए थे. वहीं, अब दिव्या और अपूर्व जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: World of UI Teaser: साउथ स्टार उपेंद्र की ‘वर्ल्ड ऑफ यूआई’ के टीजर ने मचाया धमाल, कुछ घंटों में ही मिले इतने मिलियन व्यूज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top