मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हुई ‘रुसलान’, चौथे दिन इतनी सी हुई कमाई


Ruslaan Box Office Collection Day 4: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर जारी होने के बाद से इस फिल्म की काफी चर्चा थी. लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी हालांकि रिलीज के बाद ‘रुसलान’ को दर्शकों ने नकार दिया. फिल्म ने पहले दिन बेहद खराब परफॉर्म किया और वीकेंड पर भी इसकी कमाई काफी ठंडी रही. चलिए यहां जानते हैं मंडे टेस्ट में ‘रुसलान’ का रिजल्ट कैसा रहा है?

रुसलान’ ने सोमवार को कितनी की कमाई?
आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म ‘रुसलान’ भी फ्लॉप हो गई है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है. आलम ये है कि ‘रुसलान’ के लिए चंद लाख का कलेक्शन करना  भी मुश्किल हो रहा है. यहां तक कि शनिवार और रविवार की छुट्टा का भी फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ और इसका कलेक्शन लाखों में ही सिमटा रहा. ‘रुसलान’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 55 लाख का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन ‘रुसलान’ की कमाई 75 लाख रही. तीसरे दिन फिल्म ने 85 लाख की कमाई की थी. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे की कमाई के शुरुआत आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘रुसलान’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे को महज 40 लाख की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘रुसलान’ का चार दिनों का कुल कलेक्शन अब 2.55 करोड़ रुपये हो गया है.

रुसलान’ के लिए आधी लागत निकाल पाना नामुमकिन
‘रुसलान’ रिलीज के पहले दिन से ही लाखों में कमाई कर रही हैं. 25 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के चार दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है. इस हाल में ‘रुसलान’ के आधी लागत तो दूर 5 करोड़ की कमाई करना भी मुश्किल लग रहा है. इसी के साथ आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म भी फ्लॉप हो चुकी है. इससे पहले उनकी साल 2018 में आई लवयात्री और फिर साल 2021 में रिलीज हुई अंतिम द फाइनल ट्रूथ भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी.

रुसलान’ की क्या है कहानी
‘रुसलान’ की कहानी की बात करें तो ये आयुष शर्मा द्वारा निभाए गए किरदार ‘रुसलान’ के ईर्द गिर्ज धूमती है. वह देश को दुश्मनों से बचाने की खातिर एक मिशन पर निकलता है. फिल्म में आयुष के अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह और जगपति बाबू जैसे कलाकारों ने अहम रोल पले किया है. ट

ये भी पढ़ें:-खाने के नहीं थे पैसे, शादी टूटी, जानलेवा बीमारी ने भी घेरा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, आज करोड़ों में फीस वसूलती है ये एक्ट्रेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top