कौन हैं आरती सिंह के मंगेतर दीपक चौहान? ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात


Arti Singh wedding: ‘बिग बॉस 13’ फेम आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रही हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी. इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. 

कौन है आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान?

दीपक चौहान सक्सेसफुल बिजनेसमैन और एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं. इसी के साथ दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. जहां आरती टीवी की दुनिया में मशहूर हैं, वहीं दीपक प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ अपनी प्रोफ़ाइल रखते हैं, लेकिन दीपक को भी 16 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आरती सिंह के होने वाले पति 38 साल के हैं और 5 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं.

कब और कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

आरती ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था कि वह दीपक चौहान से उनकी चाची के माध्यम से मिली थी, जो मैचमेकर के रूप में काम करती थी. कई सारे चीजें मिलने के बावजूद, आरती तब तक किसी से नहीं जुड़ी जब तक कि दीपक साथ नहीं आए और उन्होंने ट्राई नहीं किया. उन्होंने आगे बताया था कि ये पूरी तरह से एक अरेंज मैरिज है और इसमें कोर्टशिप पीरियड था क्योंकि वे एक-दूसरे को जानना चाहते थे.


दीपक के बारे में बात करते हुए आरती ने बताया था कि, ‘उनकी पिछले साल जुलाई में बात हुई थी और अगस्त के बाद मुलाकात हुई. आरती ने नवंबर में इस रिश्ते के लिए सीरियस होने का फैसला किया. हालांकि, वे तब तक आगे नहीं बढ़े जब तक कि उनके परिवारों ने इसकी मंजूरी नहीं दे दी. उन्होंने कहा कि दीपक ने इस साल 1 जनवरी को दिल्ली में उनके गुरुजी के मंदिर में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था.’

 

यह भी पढ़ें:  शादी के फंक्शन के लिए खाट बिछाकर बैठीं आरती सिंह, समंदर किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top