कब होगा आरती सिंह का ब्राइडल शॉवर? गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन होगा शामिल?


Arti Singh Wedding Schedule: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की तैयारी जोरों से हो रही है और उनके इंस्टाग्राम पर आप एक से बढ़कर एक पोस्ट देख सकते हैं. हाल ही में आरती सिंह ने काशी विश्वनाथ में महादेव के दर्शन किए और वहां शादी का कार्ड भी भगवान को अर्पण किया. आरती सिंह लाल रंग की ड्रेस में नजर आईं जिनके चेहरे पर शादी की खुशी नजर आ रही है.

आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ 25 अप्रैल को होनी है. शादी से पहले कई सारी रस्में और फंक्शन होने हैं. कौन-कौन सा फंक्शन किस दिन है, इसका पूरा शेड्यूल फैंस जानना चाहेंगे तो चलिए आपको पूरी डिटेल्स देते हैं.

दीपक चौहान और आरती सिंह की शादी का पूरा शेड्यूल

25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी. इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. आरती और दीपक काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन अब इनकी शादी होने जा रही है.


आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को है और उससे पहले शादी की बाकी रस्में होंगी जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसी चीजें शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मतुाबिक, आरती की शादी के हर छोटे-बड़े फंक्शन को आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा करेंगे. उन्होंने शादी को शानदार बनाने की पूरी जिम्मेदारी ली हुई है.

कौन-कौन होगा शादी में शामिल?

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आरती और दीपक की शादी में भारती सिंह, अंकिता लोखंडे, कपिल शर्मा, युविका, करण सिंह ग्रोवर, अयाज खान, रश्मि देसाई, समीर सोनी, नीलम कोठारी, शेफाली जरिवाला, एकता कपूर, बिपासा बसु, अर्चना पूरन सिंह विद फैमिली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. अपनी भांजी की शादी में गोविंदा अपने परिवार के साथ शामिल होंगे. 


टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आरती सिंह ने बताया कि उनके सभी दोस्त शादी में आने के लिए उत्साहित हैं. उनके दोस्तों ने कहा है कि अगर आरती उन्हें नहीं बुलाएंगी फिर भी वो सभी शादी में आ जाएंगे. आरती बहुत खुश हैं और बताती हैं कि जैसा वो चाहती थीं वैसा ही सबकुछ हो रहा है, इसलिए उन्होंने काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया.

कौन हैं आरती सिंह?

5 अप्रैल 1985 को लखनऊ में जन्मीं आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक हैं. आरती सिंह ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने ‘परिचय’, ‘वारिस’, ‘माई लॉस्ट होम’, ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है’, ‘श्रवणी’, ‘कॉमेडी नाईट्स विद बचाओ’, ‘उतरन’ और ‘उड़ान’ जैसे टीवी शोज किए हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के स्ट्रगल के दिनों में इस एक्टर ने उनके सुपरस्टार बनने की कर दी थी ‘भविष्यवाणी’, जानें क्या कहा था



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top