अनुपमा की वजह से श्रुति को लगेगी गोली, शो में आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler Alert :  टीवी सीरियल अनुपमा काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है. जब से शो में नए किरदारों की एंट्री हुई है तब से शो को और पसंद किया जा रहा है. वहीं अब शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब शो के एक नए किरदार की छुट्टी हो सकती है. चलिए बताते हैं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है. 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक बहुत बड़ा हादसा होने वाला है, जिसके बाद आध्या सदमें में जा सकती है. दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले ही अनुज और श्रुति की राहें अलग हो सकती हैं. इंडिया फोरम के मुताबित, श्रुति को गोली लगने वाली है.

अनुपमा में आएगा ये ट्विस्ट
जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तोषू के दुश्मन बने गुंडो का चैप्टर अभी खत्म नहीं हुआ है. एक बार फिर वो गुंडे अनुपमा को परेशान करने आएंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा, परी, श्रुति और आध्या एक साथ होगें तभी वहां गुंडे आ जाएंगे. 


श्रुति को लगेगी गोली
इस दौरान गुंडे आध्या और परी को पकड़कर अपने कब्जे में कर लेगें. अपने बच्चों को ऐसे देख अनुपमा काफी परेशान हो जाएगी. अनुपमा अपनी जान की परवाह किए बिना आध्या को बचाने की कोशिश करेगी. लेकिन गुंडे उस पर बंदूक तान देंगे. गुंडे अनुपमा पर सिर्फ बंदूक तानेंगे ही नहीं बल्कि गोली भी चला देंगे लेकिन इस दौरान वो गोली श्रुति को लग जाएगी. 

अनुपा को दोषी ठहराएगी आध्या
गोली लगने के बाद श्रुति की जान खतरे में आ जाएगी  उसे हॉस्पिटल ले जाया जाएगा. अब श्रुति को इस हालत में देख आध्या सदमें में चली जाएगी. वो इतनी परेशान हो जाएगी कि इसका सारा दोष अनुपमा पर डाल देगी. वो अनुपमा से कहेगी कि अगर श्रुति को कुछ हो गया तो वो उसे कभी माफ नहीं करेगी. अब देखना होगा कि आखिर इन सब पर अनुज कैसे रिएक्ट करता है.  साथ ही ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या श्रुति का किरदार शो से खत्म हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी के फैन ने नहीं किया अनुराग डोभाल पर हमला, यूके राइड ने बताया वायरल वीडियो का सच



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top