अनबन के बाद क्या भंसाली संग सुधर गए सलमान खान के रिश्ते?


Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. भाईजान हमेशा ही अपने स्वैग से फैंस का दिल जीत लेते हैं. साथ ही अपने 35 साल के फिल्मी करियर में सलमान खान की कई डायरेक्टर्स के साथ अच्छी दोस्ती है. सलमान खान ने साल 1996 में संजय लीला भंसाली की फिल्म खामोशी में काम किया था, उसके बाद 1999 में हम दिल दे चुके सनम में इस जोड़ी ने धमाल मचाया.

अनबन के बाद क्या भंसाली संग सुधर गए सलमान खान के रिश्ते?

इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने ‘इंशाल्लाह’ के लिए एक दूसरे से हाथ मिलाया था. हालांकि बाद में ये बताया गया कि सलमान खान इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. दरअसल ‘इंशाल्लाह’ में सलमान आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले थे, लेकिन इसके बाद फिल्म को कैंसिल कर दिया गया. क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भंसाली और सलमान के बीच बहस हो गई थी और सलमान बीच में सेट छोड़कर चले गए थे. 


सलमान खान और भंसाली के बीच अनबन होने के बाद ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि सलमान और भंसाली के बीच के रिश्ते सुधर गए है. क्योंकि हाल ही में संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें सलमान खान ने अपने स्वैग के साथ एंट्री ली. 

‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान को ब्लैक शर्ट के साथ व्हाइट कलर की फंकी प्रिंट वाली पैंट पहने देखा गया. इसी के साथ आलिया भट्ट को भी ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में देखा गया. व्हाइट कलर का शरारा सूट पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. बता दें कि ‘हीरामंडी’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब 1 मई, 2024 को ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

 

यह भी पढ़ें: Heeramandi Screening: ब्लैक साड़ी में ‘हीरामंडी’ की हसीनाओं ने लूटी महफिल! व्हाइट अटायर में गजब की लगीं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top