होली पर बढ़िया कमाई के बाद फिर धीमी पड़ी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर


Swatantrya Veer Savarkar Box Office Day 5: रणदीप हुड्डा ने एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है. 22 मार्च को रिलीज हुई ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी स्वतंत्र वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है, जिसे रणदीप हुड्डा ने बहुत अच्छे से बड़े पर्दे पर पेश किया है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही लेकिन लगातार फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसी बीच अब मूवी की कमाई के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं…

धीमी पड़ी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर
बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने निर्देशक का कमान भी संभाला है. उनके काम को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म में एक्टर क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाई है. बीते दिन सोमवार को होली के मौके पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. लेकिन मंगलवार को इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिला है. 

  • सैकनिल्क में उपलब्ध फिल्म की कमाई से जुड़े शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने 5वें दिन शाम 7 बजे तक 74 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है.
  • वहीं कुल मिलाकर अभी तक फिल्म का कलेक्शन 8.89 करोड़ रुपये हो गया है. 

बता दें कि रणदीप हुड्डा की फिल्म को आईएमडी पर छाई हुई है. फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग दी है. माउथ पब्लिसिटी की वजह से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसका फायदा फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिला.

इतने करोड़ में बनी फिल्म
बता दें कि रणदीप हुड्डा की ये फिल्म 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ा गया था. वही किरदार में खुद को ढालने के लिए एक्टर ने 26 किलो वजन भी घटाया है. एक्टर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान थे. 


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत सहित इस साल चुवानी संग्राम में उतरेंगे ये सितारे, भोजपुरी स्टार्स भी दिखाएंगे अपना जलवा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top