होलिका दहन में अनुपमा के साथ होगा ये बड़ा हादसा , वजह बनेगी बेटी आध्या


Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा दिन पर दिन काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. शो में 6 साल के लीप के बाद कहानी काफी आगे बढ़ गई है और बदल गई है. नई कहानी के साथ ही शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप कर रहा है. अब तक शो में आपने देखा कि कैसे अनुपमा और अनुज फिर से एक दूसरे से मिल गए हैं. लेकिन अनुज की जिंदगी में श्रुति आ गई है और अब दोनों एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं. 

शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा यशदीप के साथ मिलकर स्पाईस और चटनी का बिजनेस चला रही है. वो यशदीप के रेस्टों में काम कर रही है और अपनी जिंदगी में खुश हैं. पिछले एपिसोड में अनुपमा यशदीप और बा ने अनुपमा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और उसे एक बड़ा सरप्राइज दिया था . यशदीप ने अनुपमा को उसके नाम का चाय मसाला लॉन्च किया है. 

अनुपमा में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट
अनुपमा के बर्थडे के दिन एक तरफ जहां यशदीप ने उसे सरप्राइज दिया तो वहीं श्रुति ने भी अनुपमा को अपना और अनुज का शादी का कार्ड उसे सरप्राइज कर दिया. अपने प्यार को किसी और का होता देख अनुपमा काफी टूट गई है. इधर अनुज अनुपमा को सफाई देता है कि वो श्रुति से सिर्फ आध्या की वजह से शादी कर रहा है. अनुज अनुपमा को आखिरी बाय बोलने आता है. 


अनुपमा को धक्का देगी आध्या
लेकिन अब शो में एक नया धमाका होने वाला है. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि फिर से एक बार अनुज और अनुपमा करीब आते नजर आएंगे. दरअसल, होगा ये कि होलिका दहन के दिन अनुपमा के साथ एक बड़ा हादसा होते -होते बचेगा. 

आध्या का हाथ छुड़वाकर अनुपमा को बचाएगा अनुज
अनुपमा और यशदीप शाह परिवार के साथ होलिका दहन करेंगे. इस दहन में अनुज, आध्या और श्रुति भी पहुंचेगें. आध्या अनुज और श्रुति को वहां से जाने के लिए कहेगी ताकि वो अनुपमा से ना मिल पाएं. इस बीच आध्या अनुपमा को जोर का धक्का देगी और वो जलती हुई होलिका में गिरते-गिरते बचेगी. अनुपमा को गिरता देख अनुज और यश उसे बचाने के लिए दौड़ेंगे. अनुज आध्या का हाथ छुड़ाकर अनुपमा को बचाने भागेगा. अब ये देखना होगा ये देख आध्या क्या करेगी. 

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई की तस्वीर को किया गया टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर डिस्प्ले, फैंस बोले- ‘Singh Is Back’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top