होने वाली दुल्हनियां राधिका मर्चेंट की एंट्री पर ऐसा था अनंत का रिएक्शन


Radhika Merchant Entry: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई सितारे पहुंचे थे. बॉलीवुड सेलेब्स ने इस फंक्शन में खूब ठुमके लगाए. सभी के डांस परफॉर्मेंस की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रहे हैं. फंक्शन में राधिका ने अपनी एंट्री से सभी को चौंकाकर रख दिया. वहां मौजूद हर कोई राधिका को ही बस देख रहा था. राधिका की एंट्री पर अनंत अंबानी का रिएक्शन भी देखने वाला है.

जामनगर में अंबानी फैमिली ने संडे को महाआरती होस्ट की थी. महाआरती के साथ ही राधिका मर्चेंट की एंट्री किसी सरप्राइज से कम नहीं थी. वो कभी खुशी कभी गम का गाना शावा-शावा की कुछ लाइन्स गाते हुए अनंत की तरफ आईं. होने वाली बहू राधिका को मुकेश अंबानी भी चियर करते नजर आए.

ऐसा था अनंत का रिएक्शन
राधिका की इस परफॉर्मेंस का हिस्सा जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी थीं. वीडियो में वो धीरे-धीरे अनंत की तरफ चलती आ रही हैं. होने वाली दुल्हनियां को देखकर अनंत स्माइल कर रहे हैं और फिर हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले आते हैं.


मुकेश अंबानी ने किया चियर
जैसे ही राधिका एंट्री करती हैं तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी उन्हें चियर करती हैं. अनंत की बहन ईशा भी उन्हें लिए हूटिंग करती हैं.

बड़े स्टार्स ने किया परफॉर्म
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश तीन दिनों तक जामनगर में चला है. जहां पर बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें शाहरुख खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर,विक्की कौशल, सलमान खान, आमिर खान, जाह्रवी कपूर, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण समेत कई कलाकारों ने परफॉर्म किया. सभी सेलेब्स ने फंक्शन में खूब एंजॉय किया. इस फंक्शन का तीसरा दिन म्यूजिकल नाइट था जिसमें अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, प्रीतम, उदित नारायण समेत कई सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू दिखाया.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding: अभिषेक-ऐश्वर्या ने तलाक के रूमर्स फिर किए खारिज, बेटी संग जश्न को एंजॉय करता दिखा कपल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top