हॉस्पिटल में एडमिट हुईं दीपिका कक्कड़ की सास


Shoaib Ibrahim Mother Surgery: टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम अपने टीवी शोज से ज्यादा व्लॉग्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. वह अक्सर व्लॉग्स शेयर करते हैं और दीपिका कक्कड़ के साथ मिलकर कई बातें बताते रहते हैं. हाल ही में साझा किए गए एक व्लॉग में शोएब ने बताया कि हाल ही में उनकी अम्मी का ऑपरेशन हुआ है.

काफी डरी थीं शोएब की मां
शोएब इब्राहिम के इस व्लॉग में दीपिका कक्कड़ भी थीं. उन्होंने डिटेल में पूरी जानकारी दी. शोएब ने कहा मां सर्जरी को लेकर अस्पताल में भर्ती हैं, वहीं दीपिका ने कहा, उनकी सास काफी डरी हुई थीं. अपने फैंस को इस बारे में आगे बताया, मां के यूट्रस में फाइब्रॉइड्स हो गए थे, जिसका ऑपरेशन हुआ है. दीपका बोलीं, ‘जब मां की सोनोग्राफी हो रही थी, उस वक्त वह बहुत डरी हुई थीं. मां को पिछले दिनों यूरिन में ब्लड आ रहा था. मैंने यह हात सबा को बताई’. 


इस कारण हुई शोएब की मां की सर्जरी
दीपिका ने आगे बताया, ‘इसके लिए डॉक्टर ने कुछ टेस्ट भी बताए जो कि करवाए गए. यूट्रस में पॉलिप की वजह से जब इनपर दबाव पड़ता है तो यूरिन से ब्लड आता है. इसके लिए डॉक्टर ने उनको दो ऑप्शन दिए थे. पहला ऑप्शन था कि यूट्रस से पॉलिप निकाले जाएं. दूसरा यह था कि पूरा यूट्रस ही निकाल दिया जाए. तो उन्होंने पहला ऑप्शन चुना’.

दोबारा दिक्कत हुई तो निकलवाना होगा यूट्रस
व्लॉग में आगे शोएब ने बताया, अम्मी का वो पॉलिप जांच कराने के लिए भेजा गया है. फिलहाल तो उनकी हालत ठीक है, लेकिन हर दूसरे-तीसरी महीने में मां को चेकअप कराना होगा, जिससे यह पता किया जा सके के पॉलिप फिर से तो नहीं बन रहे हैं. फिलहाल तो वह डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं, लेकिन अगर पॉलिप फिर से बने तो इस बार यूट्रस निकलवाना पड़ेगा.


ईद के वक्त बेटा भी था बीमार
बता दें कि कुछ दिन पहले ईद के वक्त दीपिका और शोएब के बेटे की भी तबीयत ठीक नहीं थी. उन्होंने व्लॉग में घर पर ईद की तैयारियों को दिखाया था कि बेटे के कारण वह पूरा व्लॉग शूट नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘आंखों के जादूगर’ ने झोंकी थी घरवालों की आंखों में धूल, फिर बन पाए एक्टिंग की दुनिया के ‘मदारी’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top