हॉस्पिटल के बिस्तर पर गुजारे 57 दिन, इस पॉपुलर एक्टर को पहनने पड़े थे डायपर


Patiala Babes Fame Actor Difficult Time: पटियाला बेब्स फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई पॉपुलर शोज में काम किया है और नाम कमाया है. हालांकि, एक्टर की जर्नी की मुश्किलभरी रही है. उन्होंने मुंबई में काफी स्ट्रगल किया. वहीं कोविड के समय में तो वो मौत को हराकर वापस लौटे हैं. 

2021 में वो कोविड की चपेट में आ गए थे और इस वजह से वो 57 दिन तक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ते रहे. उनकी ये जर्नी काफी इमोशनल रही है. अब एक्टर ने इस बारे में बात की है और उस मुश्किल समय को याद करते हुए वो रो पड़े.

57 दिन तक हॉस्पिटल में रहना पड़ा

दैनिक भास्कर से बात करते हुए उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया. अपनी दर्दभरी स्टोरी बताते हुए एक्टर इमोशनल हो गए.

कोविड के समय के बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं 57 दिन वहां रहा. कब 57 दिन निकल गए. एक छोटे बच्चे की तरह आप डायपर में पड़े हो. जगह जगह हाथों में इंजेक्शन लगे थे. बहुत खराब जिंदगी थी. मुझे लगने लगा था कि मैं जिंदा नहीं बचूंगा. एक-डेढ़ महीना हो गया था. जब मैं वीडियो कॉल करने लगा था तो मुझे लगता था कि मैं उन सबको आखिरी बार देख रहा हूं. जिन्होंने अपने करीबियों को खोया है, वो इस दर्द को जानते हैं. बाकी तो लोग गर्म पानी पीकर भी ठीक हो गए. (रोते हुए).’

लेकिन फिर जब अनिरुद्ध ठीक हुए तो उन्होंने खुदपर फिर से काम किया और खुद को फिट किया.

फिल्मों में काम करने के लेकर उन्होंने कहा कि टीवी में आप कितना ही अच्छा काम कर लें, मगर वो फिल्म डायरेक्टर्स को दिखता नहीं है. हालांकि, वो कोशिश करते रहे. 

चंदू चैम्पियन में नजर आएंगे अनिरुद्ध

बता दें कि अब एक्टर को कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन में देखा जाएगा. इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा- ‘मुझे मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी से कॉल आया कि ऐसे एक फिल्म है आप टेस्ट दीजिए. मैंने वीडियो बनाकर भेजा था. सभी को मेरा काम बहुत पसंद आया था. जब फिल्म के लिए मुझे कॉल आया था तो मैं कागज 2 की डबिंग कर रहा था.’

हॉस्पिटल के बिस्तर पर गुजारे 57 दिन, पहनने पड़े डायपर, जिंदगी और मौत से जूझे थे TV के ये पॉपुलर एक्टर

वाइन बेचने का किया काम

इसके अलावा उन्होंने स्टगल के दिनों को याद करते हुए कहा- ‘2007-2008 की बात है, तब मुझे किसी ने कहा कि तुम ठीक-ठाक दिखते हो. तुम्हें फॉर्मल्स पहनकर अलग अलग बार में वाइन्स का प्रमोशन करना होगा. एक दिन के 500-700 रुपये देंगे. मुझे काम चाहिए था तो मैंने वो काम किया. 4 महीने तक मैंने वो काम किया था.’

ऐसी रही अनिरुद्ध की करियर जर्नी

अनिरुद्ध ने 2008 में राजकुमार आर्यन से करियर की शुरुआत की. अनिरुद्ध को वो रहने वाली महलों की, मेरा नाम करेगी रोशन, फुलवा, रुक जाना नहीं, ये है आशिकी, इश्क किल्स, बंधन, यम हैं हम, सूर्यपुत्रा कर्ण, बस थोड़े से अनजाने, यारों का टशन, पटियाला बेब्स, लॉकडाउन की लव स्टोरी, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे शोज किए.
  
फिल्मों की बात करें तो वो शोरगुल, छोरियां छोरों से कम नहीं, प्रणाम और बेल बॉटम में नजर आ चुके हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनिरुद्ध की शादी शुभी आहूजा के साथ हुई है. 2021 में उन्होंने पहले बच्चे अनिष्क का वेलकम किया. 

हॉस्पिटल के बिस्तर पर गुजारे 57 दिन, पहनने पड़े डायपर, जिंदगी और मौत से जूझे थे TV के ये पॉपुलर एक्टर

ये भी पढ़ें- 5000 करोड़ की संपत्ति में से बच्चों को फूटी कौड़ी भी नहीं दे पाएंगे बॉलीवुड के खान, जानें वजह

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top