हुक्का बार केस में रिलीज होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने किया पहला पोस्ट, लिखा- ‘बहुत थक गया हूं’


Munawar Faruqui Post : बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मुसीबत में फंसते-फंसते बचे हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन को हाल ही मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था. मुनव्वर को हुक्का बार छापेमारी के मामले में पुलिस पुछताछ के लिए लेकर गई थी. साथ ही 14 और लोगों को हिरासत में लिया गया था.  हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. वहीं मामले से छूट जाने के बाद मुनव्वर ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. 

मुनव्वर ने शेयर किया पोस्ट
मुनव्वर फारूकी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर मुंबई एयरपोर्ट की है. इस तस्वीर में मुनव्वर काफी थके हुए लग रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा है- “थकावत और ट्रेवलिंग”. इस दौरान मुनव्वर सिर पर केप लगाए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने ब्लैक टी -शर्ट पहनी हुई है. 

क्या है पूरा मामला? 

बुधवार को न्यूज एंजेसी एएनआई ने बताया है कि मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोगों को बीती रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के मामले में हिरासत में लिया गया था और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद सभी को रिहा कर दिया गया है. 

एएनआई ने आगे बताया है कि- मुनव्वर को नोटिस देकर जाने दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि, हर्बल की आड़ में तंबाकू का इस्तेमाल किए जाने की जानकारी के बाद हुक्का बार में रेड मारी गई थी. जिसके बाद वहां मिली चीजों के मिलने पर मामला दर्ज किया गया था.


इससे पहले भी विवाद में फंस चुके हैं मुनव्वर फारूकी

मालूम हो की मुनव्वर फारूकी अक्सर ही विवाद में फंसते नजर आते हैं. इससे पहले बिग बॉस 17 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं इससे पहले 2021 में तो स्टैंडअप कॉमेडिन जेल की हवा भी खा चुके हैं. मुनव्वर पर साल 2021 में देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें 35 दिन जेल में बिताने पड़े थे. हालांकि जेल से आने के बाद मुनव्वर काफी पॉपुलर हो गए थे, जिसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो लोकअप में देखा गया था. मुनव्वर इस शो के विनर भी बने थे. 

यह भी पढ़ें : The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा संग हुए झगड़े पर सुनील ग्रोवर ने किया रिएक्ट, 7 साल बाद बताया पूरा सच



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top