‘हीरामंडी’ के गाने पर वायरल पाक एक्ट्रेस माहिरा खान का डांस वीडियो, इमरान अब्बास भी आए नजर


Viral Video: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. सीरीज को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. सीरीज के कई गाने भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे ‘हीरामंडी’ के एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

माहिरा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे लाल अनारकली फ्रॉक पहने ‘हीरामंडी’ के गाने ‘चौदहवीं शब’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. वहीं पाक एक्टर इमरान अब्बास भी वीडियो में नवाबी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इमरान माहिरा के डांस पर किसी नवाब की तरह उन्हें सराहते दिख रहे हैं.


एडिटेड है वायरल वीडियो?
माहिरा खान और इमरान अब्बास का ये वीडियो एडिटेड है. इसे पाक टॉक शो स्टार एंड स्टाइल के होस्ट आसिमयार तिवाना ने एडिट किया है और अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए आसिमयार ने कैप्शन में लिखा- ‘हीरामंडी (मेरा वर्जन)! अगर यह पाकिस्तानी स्टार्स के साथ बनाया गया होता जैसा कि भंसाली प्रोडक्शन ने हमारे सुपरस्टारों के साथ कोट किया है.’

इमरान अब्बास ने वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट
वायरल वीडियो में आगे ‘हीरामंडी’ के दूसरे गाने ‘एक बार देख लीजिए’ पर जारा अब्बास नूर और फव्वाद खान को भी ऐड किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद इमरान अब्बास ने रिएक्ट भी किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘आसिम, आप और आपकी क्रिएटिव एडिटिंग.’

ये पाक स्टार्स थे ‘हीरामंडी’ के लिए भंसाली की पहली पसंद
बता दें कि पहले संजय लीला भंसाली ने लॉस एंजिल्स में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हीरामंडी’ के लिए माहिरा खान और फवाद खान उनकी पहली पसंद थे.

ये भी पढ़ें: ‘कंगना मेरे बेटे को पीटती थी, गाली देती थी…’, जब शेखर सुमन ने एक्ट्रेस पर लगाए थे काला जादू करने के आरोप



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top