हीरामंडी की टीम ने अदिति-सिद्धार्थ की शादी पर लगाई मुहर


Aditi-Siddharth Wedding: साउथ एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से आ रही थीं लेकिन दोनों ने इस पर हमेशा चुप्पी साधी हुई थी. अब अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के श्रीरंगानायक स्वामी मंदिर में शादी कर ली है. अदिति और सिद्धार्थ ने शादी पर भी चुप्पी साधी हुई है. उनकी तरफ से अभी तक शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हालांकि अदिति की आने वाली सीरीज हीरामंडी की टीम ने उनकी शादी कंफर्म कर दी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनके साथ  मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 27 मार्च को फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए एक इवेंट रखा गया था. जिसमें अदिति की शादी की कंफर्मेशन दे दी गई है.

अदिति-सिद्धार्थ ने की शादी
इवेंट के होस्ट ने स्टेज पर बताया कि अदिति की शादी हो रही है तो इस मंच से उन्हें मुबारकबाद देते हैं. इस वजह से वो लॉन्च में शामिल नहीं हो पाईं. हालांकि स्टारकास्ट ने अदिति की शादी की बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. सभी सेलेब्स सिर्फ हंस रहे थे.


इस दिन रिलीज होगी हीरामंडी
अदिति राव हैदरी की सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सीरीज के गाने भी रिलीज हो चुके हैं जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

अदिति और सिद्धार्थ की बात करें तो इस कपल ने साथ में फिल्म महासमुद्रम में काम किया था. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं थीं. अब कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या-कैटरीना जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुका है ये एक्टर, कई हिट देकर आज कहां हो गया गुम, जानें कौन हैं वो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top