हाथ में नहीं कोई काम, कर्ज में डूबीं, पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत


Rinku Dhawan Financial Crisis: बिग बॉस 17 में नजर आईं एक्ट्रेस रिंकू धवन टीवी का जाना पहचाना नाम हैं. उनकी शादी एक्टर किरण करमारकर के साथ हुई थी. हालांकि, दोनों की शादी चली नहीं और वो 2017 में अलग हो गए थे. 15 साल साथ रहने के बाद उनका तलाक हो गया था. किरण से अलग होने के बाद रिंकू की लाइफ में काफी डाउनफॉल आया. 

जब रिंकू के पास नहीं था काम

पर्सनली जहां वो मुश्किल वक्त देख रही थीं, प्रोफेशनली भी वो स्ट्रगल कर रही थीं. उनके पास काम नहीं था और वो पाई पाई को मोहताज हो गई थीं. टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में रिंकू धवन ने इस बारे में बताया था.

रिंकू ने बताया, ‘एक होता है आपका डाउनफॉल हुआ है और एक होता है कि आप माइनस में चले जाते हो. वो सबसे खतरनाक चीज होती है. सेपरेशन के बाद काफी समय तक मेरे पास काम नहीं था. तो मैं अपने भाई के दोस्त के पास गई, जो एक एस्ट्रोलॉजर हैं. तो उन्होंने कहा आपक बुरा वक्त चल रहा है और ये अभी माइनस में जा रहा है. तो मेरा ऐसा था कि अब और क्या बुरा होगा.’


‘जेब में नहीं थे पैसे’

‘मैंने ऐसा वक्त देखा जब मेरी जेब में, अकाउंट में 10 रुपये भी नहीं थे और आपके पास जिम्मेदारियां बहुत हैं. आपके बच्चे की, आपके पेरेंट्स की, सभी की जिम्मेदारी आपके ऊपर हैं. खाना बनाने के सामान तक के लिए पैसे नहीं थे. तो फिर ऐसे में क्या करोगे. मैंने 17 सालों में एक्टिंग के अलावा और कोई काम किया ही नहीं. इतने बुरे दिन थे. इसके बाद कर्ज चालू हो गए. लेकिन उस दौरान मैं हिम्मत नहीं छोड़ी. मेरी फैमिली हमेशा साथ थी और वो वक्त निकल गया.’ ये बताते हुए रिंकू धवन इमोशनल हो गई थीं.

रिंकू को शो कहानी घर घर की से नेम-फेम मिला था. उन्हें बिग बॉस 17 में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- आर माधवन ने वजन बढ़ाने के लिए तीन महीने तक खाया केक, झुकना भी हो गया था मुश्किल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top