‘हाथ जोड़कर मैं आप सभी से…’, रुपाली गांगुली फेम ‘अनुपमा’ किस बात से हुईं परेशान


Anupamaa Actress Rupali Ganguly: अनुपमा शो में अपने किरदार से रुपाली गांगुली एक घरेलू नाम बन गई हैं. एक्ट्रेस की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. हाल ही में, रुपाली ने सोशल मीडिया पर लोगों से शो के किसी भी किरदार के लिए नफरत ना फैलाने को कहा.

सोशल मीडिया पर अनुपमा ने फैंस से की ये अपील

तोशु उर्फ ​​आशीष मेहरोत्रा ​​की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, वह शो में वापस आ गए हैं लेकिन शायद नेगिटेव किरदार में. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि तोशु के नेगिटेव ट्रैक पर यूजर्स के रिएक्शन को देखकर रुपाली गांगुली को सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करने पड़े. 

रुपाली गांगुली फेम ‘अनुपमा’ किस बात से हुईं परेशान

रुपाली गांगुली ने एक्स पर लिखा, ‘अनुपमा पर यहां मौजूद हर कोई इस शो के किसी न किसी किरदार से जुड़ा है… एक किरदार या अभिनेता को पसंद करने से आपको दूसरे किरदारों को नीचा दिखाने का अधिकार कैसे मिल जाता है’ ? हर एक अभिनेता अपना काम बेस्ट तरीके से कर रहा है और हर एक अभिनेता कहानी के लिए जरूरी है’.

आगे उन्होंने कहा, ‘अपने पसंदीदा किरदार का सपोर्ट करना और उस किरदार की आलोचना करना जो आपको पसंद नहीं है, समझ में आता है, लेकिन एक ऐसे इंसान की खिंचाई करना जो सिर्फ अपना काम कर रहा है और उसको ट्रोल करना ये गलत है, खासकर उन लोगों के लिए जिनके पास अपनी तस्वीर खींचने की भी हिम्मत नहीं है’.

लोगों से अनुपमा पर प्यार बरसाने का अनुरोध करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, ‘हाथ जोड़कर मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि हमारे शो को प्यार भेजें’. हाल ही में अनुपमा में तोशु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिससे शो में उनके आगामी ट्रैक का फैंस को हिंट मिला है.

 

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अमेरिका में अनु के बावर्ची होने का वनराज ने उड़ाया मजाक, अनुज-अनुपमा को दूर रखने में आध्या ने रचा प्लान



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top