हाथों में जूते लिए पानी में घुटनों तक डूबे दिखेै सिंगर राहुल वैद्य, जानिए- क्या है माजरा


Rahul Vaidya At Dubai: बिग बॉस फेम और सिंगर राहुल वैद्य अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. सिंगर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस वक्त राहुल वैद्य दुबई में अपनी पत्नी दिशा परमार और बेटी नव्या के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. इस वेकेशन से राहुल तमाम वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच राहुल दुबई ने जानकारी दी है कि दुबई में कुछ देर की बारिश से हालात बहुत खराब हो गए हैं. 

राहुल वैद्य अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगातार वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. राहुल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुबई की सड़कों पर भरे पान में घुसकर रोड़ पार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दुबई की भारी बारिश में फंसे राहुल वैद्य
इस वीडियो में राहुल ने अपने जूतों के हाथ में पकड़ रखा है और अपनी पेंट को भी ऊपर किया हुआ है. वहीं सड़क पर हर तरफ पानी-पानी ही दिख रहा है. गाड़ियां भी पानी में ही खड़ी नजर आ रही हैं. राहुल को देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से पानी से भरी सड़क को पार किया है. 


दुबई की सड़कों पर भरा पानी

राहुल ने अपनी दूसरी स्टोरी में बताया है कि दुबई में सिर्फ 3-4 घंटे की बारिश से ऐसा हाल हुआ है. इस वक्त वो कार में बैठे नजर आ रहे हैं. कार में बैठे हुए राहुल बाहर का नजारा दिखा रहे हैं. वो कहते हैं कि सिर्फ 3-4 घंटे की बारिश ने दुबई का ऐसा हाल कर दिया है. वीडियो में राहुल बताते हैं कि- दुबई के लोगों को ऐसी बारिश की आदत नहीं है. किसी ने मुझे बताया कि 2008 में ऐसी बारिश हुई थी और अब दोबारा इतने सालों के बाद इस कदर बारिश हुई है. सभी गाड़िया भी पानी में डूबी हुई हैं. 

पहली बार बेटी के साथ वेकेशन पर गए राहुल-दिशा
बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी की है. कपल ने शादी के 2 साल बाद अपनी बेटी नव्या का दुनिया में स्वागत किया. कुछ दिन पहले ही कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया है. राहुल और दिशा पहली बार अपनी बेटी के साथ इंटरनेशनल ट्रिप पर गए हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘वार 2’ के सेट से लीक हुई ऋतिक रोशन और Jr NTR की तस्वीरें, एक्टर्स के एक्शन पैक्ड लुक ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top