हाउसफुल 5 में एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ होगी मजनू भाई और उदय शेट्टी की जोड़ी


HouseFull 5 Movie: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद नाडियावाला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर हर दिन एक नया अपडेट सामने आ जाता है. इस बार फिर से फिल्म में ऐसा ही कुछ हुआ है. फिल्म की कास्ट लगातार बढ़ती जा रही है. अब डायरेक्टर्स ने फिल्म में दो और एक्टर्स को जोड़ लिया है. 

मजनू भाई और उदय शेट्टी की एंट्री 

सबसे पहले इस फिल्म के दो लीड एक्टर्स अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के नाम सामने आए थे. पिपिंग की रिपोर्ट के मुताबिक अब डायरेक्टर ने वेलकम फ्रेंचाइज की टीम को हाउसफुल फ्रेंचाइज से जोड़ने का फैसला कर लिया है. यानी कि अब हाउसफुल 5 में रितेश देशमुख के साथ वेलकम फ्रेंचाइज की टीम अक्षय कुमार, नाना पाटेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे.  अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम में अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

इस फिल्म में अनिल कपूर ने मजनू भाई का कैरेक्टर निभाया था.  वहीं नाना पाटेकर उदय शेट्टी के किरदार में नजर आए थे. इससे पहले नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 के लिए भी कास्ट किया गया था. लेकिन तब उन्होंने अपने ऊपर लगे तनुश्री दत्ता के आरोपों की वजह से अपना नाम लिस्ट से हटवा लिया था. उस वक्त नाना पाटेकर को एक्टर राणा दग्गुबती ने रिप्लेस किया था. 

फिल्म में जोड़ी कंंप्लीट करेंगे आखिरी पास्ता

पिपिंग की रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म में वेलकम फ्रेंचाइज के आखिरी पास्ता यानी की चंकी पांडे के फिल्म में शामिल होने की जानकारी भी सामने आ रही है. वहीं अब वेलकम टू द जंगल के बारे में बात करते हुए फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर वेलकम सीरीज के तीसरे पार्ट की घोषणा करते हुए बताया था कि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Falguni Pathak Birthday: पैंट-शर्ट पहनकर गाने वाली 90s की वो बेहतरीन सिंगर, जिनके ‘पायल छनकाते’ ही फैंस हो जाते थे पागल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top